logo-image

Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ मनाया बर्थडे, केक काटते हुए दिया पोज

Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने 39वें जन्मदिन पर फैमिली और दोस्तों के साथ मिलकर खूब धमाल मचाया.

Updated on: 16 Jan 2024, 07:11 PM

नई दिल्ली:

Sidharth Malhotra Birthday: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज जन्मदिन है. एक्टर पूरे 39 साल के हो गए हैं. सोशल मीडिया पर सिड को भर-भरकर बधाइयां मिली हैं. सोशल मीडिया सुपरस्टार के लिए जन्मदिन की शुभकामनाओं से भरा पड़ा है. सबसे प्यारी शुभकामनाओं में से एक उनकी पत्नी कियारा आडवाणी ने दी थी. कियारा ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर करके सिड को बर्थडे विश किया था. अब कुछ फैंस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्मदिन मनाया है. फैंस की खुशी के लिए सिड ने उनके साथ मिलकर केक काटा और खाया भी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बर्थडे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फैंस के साथ मिलकर खुशियां बांटने का फैसला किया. उन्होंने सभी के साथ मिलकर जन्मदिन भी मनाया. फैंस ने भी सिड के लिए लाइव अहैप्पी बर्थडे गाना गाया. सिड भी ये देखकर खुश थे कि फैंस उनके लिए केक लेकर आए हैं. इंडियन पुलिस फोर्स एक्टर ने केक काटा और सभी के साथ मिलकर खाया.  ओरेंज हुडी और ब्राउन पैंट पहने सिद्धार्थ कैजुअल लुक में भी स्टाइलिश दिख रहे थे, उनके हाथ में एक छोटा सा केक था. अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ, सिद्धार्थ ने खुशी से केक काटा. फैंस ने उन्हें जिंदगी की दुआएं और शुभकामनाएं दीं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जवाब दिया, "अगर मैं केक खाना शुरू करूंगा, तो मैं सब कुछ खत्म कर दूंगा," इसलिए उन्होंने सिर्फ एक छोटा सा टुकड़ा खा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इसके अलावा सिद्धार्थ ने अपने 39वें जन्मदिन पर फैमिली और दोस्तों के साथ मिलकर खूब धमाल मचाया. कियारा आडवाणी के माता-पिता, जगदीप आडवाणी और जेनेवीव जाफरी ने सिड का बर्थडे खास बना दिया था. कुछ ही समय बाद, फिल्म निर्माता करण जौहर और शकुन बत्रा भी पार्टी में शामिल हुए थे. पार्टी की एक शानदार तस्वीर में सिद्धार्थ को केजेओ, शकुन, निर्माता जूनो चोपड़ा के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.