logo-image

लोगों को पसंद आ रही है सिद्धार्थ-रितेश की 'मरजावां', अब तक कमा डाले इतने करोड़

Marjaavaan box office collection: मरजावां को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. फिलहाल मरजावां को आयुष्मान खुराना की बाला से कड़ी टक्कर मिल रही है.

Updated on: 21 Nov 2019, 02:13 PM

नई दिल्ली:

Marjaavaan Box Office Collection: मिलाप जावेरी की एक्शन लव ड्रामा फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 35.34 करोड़ कमा डाले हैं. रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी से सजी फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग करते हुए 7.03 करोड़ कमाए. दूसरे दिन 7.21 करोड़ और तीसरे दिन कमाई में इजाफा करते हुए 10.18 अपने खाते में जमा किए. चौथे दिन फिल्म ने 4.15 करोड़, पांचवें दिन 3.16 करोड़, छठें दिन 3.61 करोड़ का कलेक्शन किया.  

'मरजावां' (Marjaavaan) को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. फिलहाल मरजावां को आयुष्मान खुराना की 'बाला' (Bala) से कड़ी टक्कर मिल रही है. लेकिन फिर भी मरजावां की कमाई करोड़ों में जारी है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने खोला राज, कहा- मेरे ऊपर है कर्ज जिसे चुकाना...

अगर फिल्म के बारे में बात करें तो मरजावां में रितेश एक बौने का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं जो खुद को भगवान मानता है. बेहद क्रूर इस विलेन से लोग डरते हैं. रितेश, सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं.

दर्शकों के अनुसार फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं है. लेकिन फिल्म के डायलॉग्स काफी धांसू बनाए गए है. तो वहीं फिल्म के गाने काफी बढिया हैं जो आपको काफी पसंद आएगा.

'मरजावां' के जरिए बड़े पर्दे पर चार साल बाद रितेश और सिद्धार्थ की जोड़ी साथ नजर आ रही है. इससे पहले दोनों 'एक विलेन' में साथ काम किया था. इस फिल्म में भी रितेश एक किलर की भूमिका में दिखे थे. दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिला है.