logo-image

Sidharth Malhotra and Kiara Advani: गणेश उत्सव पर सिड-कियारा ने की ट्विनिंग, एथनिक लुक में नजर आया कपल

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को गणेश चतुर्थी के मौके पर स्पॉट किया गया. ये कपल अपनी कार में बैठकर बप्पा के दर्शन करने के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर गणेश पूजा समारोह के लिए पहुंचा.

Updated on: 19 Sep 2023, 08:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को गणेश चतुर्थी के मौके पर स्पॉट किया गया. ये कपल अपनी कार में बैठकर बप्पा के दर्शन करने के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर गणेश पूजा समारोह के लिए पहुंचा. इस दौरान कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है. यह सेलिब्रिटी कपल अपने अपनी स्वीट हारमोनी और फेरी टेल वाले मैरिड लाइफ के साथ कपल गोल हासिल करने से कभी पीछे नहीं रहते. सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंध गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मनीष मल्होत्रा के घर पूजा के लिए पहुंचे कपल

ये कपल अपनी बॉन्डिंग से शहर को रोमांटिक रंग में रंग रहे हैं. जब भी सिद्धार्थ और कियारा सार्वजनिक रूप से सामने आते हैं, तो वे सबका दिल जीत लेते हैं और आज भी ऐसा ही हुआ जब यह बेहद प्यार करने वाला कपल मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर गणेश पूजा समारोह के लिए पहुंचा. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टाइलिश अंदाज में मनीष मल्होत्रा के घर गणेश पूजा के लिए पहुंचे. कुछ समय पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

कपल ने गणेश चतुर्थी के लिए एथनिक ड्रेस चुना

कपल के लुक ने सभी को शॉक कर दिया.  सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने गणेश चतुर्थी के लिए एथनिक ड्रेस को चुना. इस दौरान ये कपल ऑफ व्हाइट एथनिक ड्रेस में ट्विनिंग करता नजर आया. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ऑफ व्हाइट कलर के पायजामा कुर्ते में नजर आए तो वहीं कियारा भी एथनिक स्टाइल को-ऑर्डर पहने नजर आईं. कपल ने पैप्स के सामने एक- दूसरे के साथ रोमांटिक पोज भी देते देखे गए. दोनों को ने पहले पेप्स के सामने पोज दिया फिर अपनी कार में बैठकर अंदाज में मनीष मल्होत्रा के घर गणेश पूजा में शामिल होने के लिए निकल पड़े.

वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे सिद्धार्थ

वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक ओर जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे, जो ​​अमेज़न प्राइम वीडियो ओरिजिनल कॉप-एक्शन वेब सीरीज़ होगी. वही बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी साउथ सुपरस्टार रामचरण के साथ फिल्म गेम चेंजर में नजर आएंगी, यह फिल्म एक्ट्रेस की साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू है.