logo-image

Kiara- Sidharth का 'ब्रेकअप' है बहाना, असल वजह है सुर्खियों में जगह बनाना!

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) - सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हमेशा से अपने रिलेशन के चलते चर्चा में रहे हैं. हालांकि, बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आयी थी. लेकिन उनका हालिया तस्वीरों से लग रहा है कि कपल का ब्रेकअप नहीं हुआ है.

Updated on: 31 Jul 2022, 10:07 AM

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हमेशा से अपने रिलेशन के चलते चर्चा में रहे हैं. जिसकी वजह थी उनका बार-बार एक साथ स्पॉट किया जाना. इवेंट और फिल्म की स्क्रीनिंग से लेकर वेकेशन तक पर दोनों को साथ देखा गया. हालांकि, कुछ दिन पहले दोनों को लेकर खबर आयी कि उन्होंने ब्रेकअप (Kiara Advani Sidharth Malhotra breakup) कर लिया है. लेकिन इसके बाद जो तस्वीरें सामने आयी हैं. उसने लोगों को चौंकाने के साथ-साथ फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट भी ला दी है. ऐसा इसलिए क्योंकि कियारा और सिद्धार्थ को एक बार फिर दुबई (Kiara Sidharth in Dubai) में एक साथ स्पॉट किया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अब जैसा कि आप जानते हैं कि कियारा आज अपना जन्मदिन (Kiara Advani birthday) मना रहीं हैं. इस बीच सिद्धार्थ संग उनके वेकेशन की तस्वीरें सुर्खियों में आ गईं हैं. वहीं, लोगों का ये मानना है कि वे एक्ट्रेस का जन्मदिन मनाने के लिए ही दुबई पहुंचे हैं. जहां वे क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. आपको बता दें कि ये तस्वीर पिंकविला के इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है. जिसमें एक तस्वीर में कियारा और सिद्धार्थ दुबई (Kiara Advani Sidharth Malhotra vacation) की जगमगाहट के साथ पोज देते दिख रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर किसी मॉल की लग रही है. लेकिन इसमें देखा जा सकता है कि किसी भी तस्वीर में वे दोनों साथ नहीं है. बल्कि वे फैंस के साथ तस्वीरें खिंचा रहे हैं. लेकिन उनकी इन तस्वीरों ने ये तो कंफर्म कर दिया है कि वे साथ हैं. वहीं, फैंस ने कहा है कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है. जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि उनके ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में आने के लिए एक स्टंट भर थी, असल में ऐसा कुछ भी नहीं है. हालांकि, इसे कंफर्म नहीं किया जा सकता. क्योंकि अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. 

खैर, बात कर ली जाए दोनों कलाकारों के वर्कफ्रंट की तो कियारा (Kiara Advani upcoming movies) के पास फिलहाल तीन फिल्में हैं. जिनमें 'सत्यनारायण की कथा', 'आरसी 15' और 'माविरन' का नाम शामिल है. वहीं, सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra upcoming movies) जल्द ही फिल्म 'थैंक गॉड', 'योद्धा' और 'आशिकी 3' का नाम शामिल है. दर्शकों को दोनों ही कलाकारों की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन इसके साथ ही फैंस इस बात के लिए भी एक्साइटेड हैं कि कियारा और सिद्धार्थ कब अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेंगे.