logo-image

दुबई में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जन्मदिन मनाएंगी कियारा आडवाणी

अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कल जन्मदिन है. वो इस वक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दुबई में है.

Updated on: 30 Jul 2022, 08:12 PM

highlights

  •  कियारा के साथ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की
  • राम चरण के साथ एक फिल्म की शूटिंग भी कर रही
  • सेलेब्स के रिलेशनशिप स्टेटस पर कमेंट करने को कहा

मुंबई:

अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कल जन्मदिन है. वो इस वक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दुबई में है. कृषि पटेल नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने प्राइवेट अकाउंट से सिद्धार्थ और कियारा के साथ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों में कियारा एक काले रंग की पोशाक में एक जोड़ी हूप इयररिंग्स और खुले बालों में दिखाई दे रही हैं. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अभी इसी हफ्ते कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर नीले रंग के अवतार में देखा गया था. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार कियारा आडवाणी दुबई में ही अपना जन्मदिन मनाएंगी.

कुछ हफ़्ते पहले, सिद्धार्थ और कियारा दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था क्योंकि वे शहर लौट आए थे. उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. कियारा की हालिया फिल्में जुग-जुग जीयो और भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. अब वह गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी. वह राम चरण के साथ एक फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं. वहीं सिद्धार्थ मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ, थैंक गॉड रकुल प्रीत सिंह के साथ और योद्धा दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे.  वहीं कॉफी विद करण के 4 चौथे एपिसोड में एक्ट्रेस अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा करण संग कॉफी का मजा लेने पहुंचे. शो में रैपिड-फायर के दौरान करण ने अनन्या से सिद्धार्थ और कियारा सहित कई सेलेब्स के रिलेशनशिप स्टेटस पर कमेंट करने को कहा था. जब उन्होंने कियारा का नाम लिया तो अनन्या ने जवाब दिया, 'उनके रतन बहुत लंबियां हैं.

 

फिल्म लाइगर में आएंगी नजर

अनन्या पांडे के वक्र फंट के बारे में तो अनन्या बहुत जल्द साउथ सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार विजय देवरकोंड़ा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आने वाली हैं. लाइगर का ट्रेलर कुछ ही दिन पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखने पर ये साफ पता चलता है कि अनन्या इस फिल्म में एक अहम भूमिका अदा करने वाली हैं.