logo-image

अपने पहले डांस नंबर टैटू वालिए को लेकर सिद्धांत चतुवेर्दी ने की बात

अपने पहले डांस नंबर टैटू वालिए को लेकर सिद्धांत चतुवेर्दी ने की बात

Updated on: 27 Oct 2021, 06:05 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी ने बताया कि बंटी और बबली 2 का ट्रैक टैटू वालिए उनके लिए एक यादगार गाना क्यों है।

सिद्धांत ने कहा कि टैटू वालिए मेरे लिए एक यादगार गाना इसलिए है क्योंकि यह किसी फिल्म में मेरा पहला डांस नंबर है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे याद है कि मैंने इस गाने के लिए लगातार रिहर्सल की थी, और कैमरा रोल करने से पहले हर कदम पर धमाका करने के लिए बहुत घंटे लगाए थे। मुझे टैटू वालिए के लिए शरवरी जैसा डांसिंग पार्टनर मिली है। हमारे पास सैफ सर और रानी मैम के साथ गाने का पूर्वाभ्यास और शूटिंग करने का एक अद्भुत समय था। हम एक घर में धूम मचा रहे थे।

डेब्यूटेंट शार्वरी भी अपने करियर के पहले डांस ट्रैक को लेकर चर्चा में हैं।

शार्वरी कहा कि बंटी और बबली 2 मेरे लिए एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह मेरे करियर की पहली फिल्म हैं। यह न केवल मेरा बड़े परदे पर डेब्यू है, बल्कि इसने मुझे हिंदी सिनेमा में एक नायिका के रूप में मेरा पहला बड़ा डांस नंबर भी दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे डांस करना पसंद है और मुझे विशेष रूप से हिंदी फिल्मी गानों पर डांस करना पसंद है। इसलिए, टैटू वालिए एक सपने के सच होने जैसा है। सिड और मैं रानी मैम और सैफ सर की सिजलिंग केमिस्ट्री से बहुत प्रभावित थे और इसलिए हम बॉलीवुड पावर जोड़ी के हमारे संस्करण को लाने के लिए उनसे प्रेरित थे।

टैटू वालिए को नेहा कक्कड़ और प्रदीप सिंह सरन ने गाया है।

यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.