logo-image

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को दी इस तरह से जन्मदिन की बधाई, वायरल हुआ वीडियो

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, वायरल हुआ दोनों का वीडियो.

Updated on: 31 Jul 2022, 05:30 PM

नई दिल्ली :

 कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लिए आज बेहद ही खास दिन है. क्योंकि आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है. हरकोई एक्ट्रेस को लगातार बधाई देते हुए नजर आ रहा है. वहीं उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भी उनको बड़े खास अंदाज से विश किया है, जो सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने एक्ट्रेस के साथ बिताए गए लम्हों को साझा किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों इस वायरल क्लीप में एक दूसरे के बेहद करीब दिखाईं दे रहे हैं. 

यह भी जानिए -   उर्फी जावेद के एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस ने किया उनको लेकर जोरदार खुलासा, देखें वायरल

आपको बता दें कि एक्टर (Sidharth Malhotra) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कियारा के साथ एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उस वक्त का है जब सिधार्थ और कियारा अपनी सुपरहिट फिल्म, 'शेरशाह' (Shershah) को प्रमोट कर रहे थे. ये वीडियो एक बीटीएस (BTS) वीडियो है जिसमें सिद्धार्थ फोन पर कुछ कर रहे हैं और वैनिटी वैन के बाहर चल रहे हैं और पीछे से कियारा आकर उनके कंधे पर लद जाती हैं.

सिद्धार्थ नीले रंग का एक सूट पहने हुए हैं और कियारा ने एक स्ट्राइप्ड लहंगा पहना हुआ है. इनके इस वीडिया पर फैंस भी गजब का रिस्पॉन्स दे रहे हैं. लोगों को दोनों के बीच का प्यार काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. हर कोई उनके वीडियो पर अपना रिएक्शन जाहिर कर रहा है.