logo-image

Siddharth-Aditi Rao Wedding: पहली बार अदिति राव हैदरी संग सगाई पर बोले सिद्धार्थ, बताया कब होगी शादी?

Siddharth-Aditi Rao Dating: साउथ एक्टर सिद्धार्थ इन दिनों अदिति राव हैदरी को डेट कर रहे हैं. दोनों ने हाल में सगाई कर ली थी.

Updated on: 07 Apr 2024, 09:58 AM

नई दिल्ली:

Siddharth-Aditi Rao Wedding: साउथ एक्टर सिद्धार्थ और दीवा अदिति राव हैदरी बॉलीवुड के पॉपुलर कपल बन गए हैं. कपल ने हाल में तेलंगाना में एक निजी समारोह में सगाई कर ली थी. इसके बाद उन्हें खूब बधाइयां मिली थी. आदिति और सिद्धार्थ ने लंबे समय तक अपनी डेटिंग को सीक्रेट रखा था. हालांकि, अब दोनों इस बारे में खुलकर बात करने लगे हैं. दोनों को अक्सर पब्लिकली साथ में पोज देते देखा जाता है. सगाई के बाद से लगातार अदिति और सिद्धार्थ की शादी की अफवाहें उड़ रही हैं. ऐसी खबरें थी कि उन्होंने तेलंगाना में शादी कर ली है. गलाट्टा गोल्डन स्टार्स इवेंट में सिद्धार्थ ने अदिति और सगाई के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने अपने डेविंग प्लान्स भी शेयर किए हैं. 

सीक्रेट नहीं प्राइवेट थी सगाई
27 मार्च को सिद्धार्थ और अदिति की सगाई हुई थी. कपल ने पहले से इस बारे में कोई घोषणा नहीं की. ऐसे में उनकी शादी की अटकलें लगने लगी थीं. बाद में कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी अंगूठियों की तस्वीर साझा करते हुए स्पष्ट किया कि उनकी सगाई हो चुकी है. सिद्धार्थ ने इंटरव्यू में सफाई दी और कहा, “कई लोगों ने मुझसे कहा कि हमने सीक्रेट सगाई की है. हालांकि, ये सीक्रेट रखा था बल्कि प्राइवेट इवेंट था. 
जिन लोगों को हमने आमंत्रित नहीं किया वे सोचते हैं कि यह एक सीक्रेट था. लेकिन जो वहां थे वे जानते हैं कि यह निजी था.”

कैसे अदिति राव ने की हां? 
जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि अदिति ने कब हां कहा, तो उन्होंने मजाक में कहा कि कहा, ''ये सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए कि उन्हें हां कहने में कितना समय लगा. आखिरी परिणाम या तो हां या ना, पास या फेल. मैं टेंशन में था कि क्या यह हां होगी, सौभाग्य से मैं पास हो गया.

कब होगी दोनों की शादी?
एक्टर ने यह भी बताया कि वो जल्द शादी रचाएंगे लेकिन शादी की तारीख उनके घर के बड़े तय करेंगे. एक्टर ने कहा, यह कोई शूटिंग की तारीख नहीं है जिस पर मैं फैसला ले सकता हूं, यह जीवन भर की तारीख है. एक बार वे निर्णय ले लें तो यह सही समय पर होगा.''

सिद्धार्थ जल्द ही शंकर की इंडियन 2 में भी दिखाई देंगे, जिसमें कमल हासन, काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह हैं. अदिति संजय लीला भंसाली की पहली वेब-सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में काम कर रही हैं.