logo-image

सिद्धार्थ शुक्ला ने आखिरी बार किसको किया था फोन? हुई थी ये बात

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. बॉलीवुड हस्तियां जो उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानती हैं और यहां तक कि वे भी जिन्होंने अपने दुख और सदमे को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा नहीं लिया

Updated on: 02 Sep 2021, 10:27 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. बॉलीवुड हस्तियां जो उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानती हैं और यहां तक कि वे भी जिन्होंने अपने दुख और सदमे को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा नहीं लिया. अभिनेता वरुण धवन, जिन्होंने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बॉलीवुड की पहली फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में काम किया, उन्होंने उनकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा, "मेरे भाई, जहां भी रहो, सुकून में रहना. तुमने अपने काम से इतने लोगों के दिलों को छुआ और तुम्हें काफी लोग प्यार करते थे. आज जन्नत के पास एक सितारा पहुंच गया और हमसे एक सितारा छीन लिया गया."

यह भी पढ़ें : फर्जी और सांप्रदायिक खबरें चिंताजनक, देश का नाम हो रहा बदनाम : सुप्रीम कोर्ट (लीड-1)

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल के थे. दिल का दौरा पड़ना से उनकी मौत हो गई, जिसके बाद मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में इन्हें मृत घोषित कर दिया गया. जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ ने रात में सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं, जिसके बाद वह सुबह को नहीं उठ सके. वहीं, करण कुंद्रा सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने एक रात पहले ही उनसे फोन पर बात की थी. सिद्धार्थ के निधन से दुखी करण कुंद्रा ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनका फोटो शेयर करते हुए लिखा, "शॉकिंग, हम दोनों ने कल रात को ही फोन पर बात की थी. हम दोनों के बीच बात इस टॉपिक पर बात हो रही थी कि हम इंडस्ट्री में कितना अच्छा काम कर रहे थे, इस पर बात हो रही थी, विश्वास नहीं हो रहा. मित्र, आप बहुत जल्दी चले गए. आप मुझे हमेशा याद आएंगे. 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान : हिबातुल्लाह अखुंदजादा के मातहत कोई प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति चलाएगा देश

अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए अपना दुख व्यक्त किया, "जिंदगी और मौत दोनों हैरान कर देने वाली होती हैं. लेकिन जब कोई सिद्धार्थ शुक्ला जैसे युवा का अचानक निधन हो जाता है, तो बहुत दुख होता है. उनके परिवार के प्रति संवेदना." अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने ट्वीट किया: "सुन्न. सिद्धार्थ, पड़ोसी और कभी-कभार चलने वाला दोस्त . सिद्धार्थ शुक्ला आरआईपी. आशा है कि आंटी और दोस्तों में आपके अपार नुकसान को सहन करने की ताकत हो।" अभिनेत्री निम्रत कौर ने ट्विटर पर लिखा, "दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना. बेहद चौंकाने वाली और परेशान करने वाली खबर।" सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से मुंबई के कूपर अस्पताल में निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे.