logo-image

आज पंचतत्व में विलीन होंगे सिद्धार्थ शुक्ला, अंतिम समय की कहानी पर नहीं होगा यकीन

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के शव के पोस्टमॉर्टम की प्राइमरी PM रिपोर्ट आज आने की उम्मीद है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज (शुक्रवार) अंतिम संस्कार होगा

Updated on: 03 Sep 2021, 09:41 AM

highlights

  • सिद्धार्थ शुक्ला का आज होगा अंतिम संस्कार
  • हार्ट अटैक से हुए सिद्धार्थ शुक्ला की मौत
  • शहनाज गिल सिद्धार्थ के घर पर हैं मौजूद

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार की सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के शव के पोस्टमॉर्टम की प्राइमरी PM रिपोर्ट आज आने की उम्मीद है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज (शुक्रवार) अंतिम संस्कार होगा. 3 बार डॉक्टरों ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के शव का परीक्षण किया है.  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के शरीर पर कहीं कोई चोट के निशान नहीं दिखाई दिए. परिजनों की उपस्थिति में पुलिस ने शव का पंचनामा किया. प्राथमिक जांच में अब तक हार्ट अटैक होने की खबर ही सामने आई है. बता दें कि 5 डॉक्टरों ने वीडियोग्राफी में शव का पोस्टमॉर्टम किया है. सिद्धार्थ के परिजनों को मौत पर किसी तरह का कोई शक नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार रात 3:30 बजे सीने में दर्द होने की वजह से सिद्धार्थ उठे थे और मां से पानी मांगकर पीने के बाद सो गए थे. अगली सुबह जब सिद्धार्थ मां ने उन्हें उठाने की कोशिश की, तो वो नहीं उठ पाए. जिसके बाद उनकी मां ने बेटी को फोन किया और सभी मिलकर सिद्धार्थ को मुंबई स्थित कूपर अस्पताल लेकर गए, जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को कूपर अस्पताल सुबह 9:40 पर लाया गया. इस दौरान उनके साथ बहन, जीजा, कजिन भाई और तीन दोस्त मौजूद थे. 

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के ट्रेनर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला की मां के पास बैठे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह विश्वास ही नहीं कर पा रही हैं सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मां के साथ उनके घर पर शहनाज गिल भी मौजूद हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के ट्रेनर ने बताया कि शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के घर पर ही हैं और उस वक्त बेसुध थीं. वह ज्यादा बात नहीं कर रही थीं. बस एकटक बैठी थीं. शहनाज गिल के अलावा इंडस्ट्री के भी कई लोग थे. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने ब‍िग बॉस 13 में विनर बनकर सबका दिल जीता. महज 40 की उम्र में वह दुनिया को अलविदा कह गए. इंटीरियर डिजाइनिंग में पढ़ाई करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फुटबॉल के भी शौकीन थे. सिद्धार्थ की एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने मुंबई के सेंट जेवियर्स हाई स्कूल से अपनी पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने इंटीरियर डिज़ाइन में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की.