News Nation Logo
Banner

सिद्धार्थ के सीने में उठा दर्द तो मां ने पिलाया पानी, फिर सुबह... 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रह चुके मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को निधन हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हार्ट अटैक से हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 Sep 2021, 05:20:22 PM
Sidharth Shukla

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रह चुके मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को निधन हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हार्ट अटैक से हुआ है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रात करीब 3.30 बजे अपनी मां को सीने के दर्द के बारे में बताया था. इस पर मां ने सिद्धार्थ को पानी पिलाया. थोड़ा आराम मिलने के बाद सिद्धार्थ सो गए थे, लेकिन वे सुबह उठ ही नहीं पाए.

यह भी पढ़ें : टेलीकॉम कंपनियों को राहत की बात के बीच कुमार मंगलम बिड़ला ने की दूरसंचार मंत्री से मुलाकात

जब सिद्धार्थ शुक्ला सुबह नहीं उठ पाए तो परिवारवालों ने तुरंत डॉक्टर को बुलाया, लेकिन डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया. इसके बाद सिद्धार्थ की बहन और जीजा उनको बीएमसी कूपर अस्पताल लेकर गए थे. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का शव अभी भी कूपर अस्पताल में है, जहां पंचनामा किया जा रहा है. अस्पताल के सूत्र के मुताबिक, 5 डॉक्टरों की एक टीम शव का पोस्टमॉर्टम कर रही है. पोस्टमॉर्टम की वीडियो शूटिंग की जा रही है. विसेरा जांच के लिए भेजा जाएगा.

कूपर अस्पताल के कैजुअल्टी वार्ड में कुल तीन बार सिद्धार्थ शुक्ला के शव की जांच की गई, लेकिन शव में कोई बाहरी चोट नहीं है. सिद्धार्थ के शव का शव 3.45 बजे पोस्टमार्टम शुरू हुआ है. शाम 6 बजे तक पोस्टमार्टम होने की संभावना है. मुंबई पुलिस के दो पुलिसकर्मी पोस्टमार्टम के गवाह के तौर पर मौजूद हैं. फिलहाल, परिवार ने सिद्धार्थ की मौत पर कोई शंका नहीं जताई है. हालांकि, पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवारवालों को सौंप दिया जाएगा. अंतिम संस्कार किए जाने के बाद पुलिस परिवार के सदस्यों के बयान लेना शुरू कर देगी.

यह भी पढ़ें : केरल में कोरोना के एक लाख से ज्यादा एक्टिव केस: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय

अगर परिवार के सदस्य या कोई अन्य कोई संदेह जताएगा या कुछ विवरण देगा तो पुलिस आगे की जांच पर विचार करेगी. पुलिस यह भी जांच करेगी कि सिद्धार्थ ने कोई दवा तो नहीं ली थी या चाहे उसने सोने से पहले कोई दवाई ली हो.

टेलीविजन के सबसे चर्चित अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को हुआ था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टेलीविजन के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आए थे. इतना ही नहीं उन्होंने इस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी. सिद्धार्थ तभी से सभी लोगों के पसंदीदा बन गए हैं. साल 2004 में एक बार मां के कहने पर सिद्धार्थ ने मॉडलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. हालांकि सिद्धार्थ हमेशा से ही बिजनेसमैन बनना चाहते थे.

 

First Published : 02 Sep 2021, 05:08:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.