News Nation Logo
Banner

Dhoom 3 का ये मासूम आमिर बन गया है अब हैंडसम हंक, बॉलीवुड स्टार्स से है कई ज्यादा फेमस

आज हम बात करेंगे फिल्म Dhoom 3 में Aamir Khan का यंग कैरेक्टर निभाने वाले उस मासूम बच्चे की जो आज के वक्त में बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स से भी ज्यादा फेमस है और बेहद हैंडसम हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 28 Jan 2022, 04:25:21 PM
article

बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा फेमस है Dhoom 3 का ये मासूम आमिर (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

धूम 3 फिल्म (Dhoom 3 Movie) को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) डबल रोल में नजर आए थे. उनके साथ इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आईं थीं. फिल्म में कैटरीना कैफ और आमिर खान की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं धूम 3 में यंग आमिर खान की भूमिका किसने निभाई थी? वो कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) थे. 

यह भी पढ़ें: Big Boss 15 finale: इस तारीख को होगा फिनाले, आज ही जानें पूरी डिटेल

सिद्धार्थ निगम नेशनल लेवल के जिमनास्ट (National Level Gymnastics) हैं. सिद्धार्थ निगम को जिमनास्ट से बेहद ही प्यार है. वो मुंबई से दूर इलाहाबाद के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई किया करते थे, जहां उन्हें जिमनास्टिक के लिए ट्रेन किया गया. वो फिल्ममेकर्स (Filmmakers) के संपर्क में एक वर्कशॉप के दौरान आए और कुछ महीनों की ट्रेनिंग के बाद उन्हें ये रोल ऑफर हो गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam)

बता दें कि, सिर्फ धूम ३ ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ 'मुन्ना माइकल' फिल्म (Munna Michael Film) में भी नजर आ चुके हैं. उसके बाद चार सालों तक उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया. यहां तक कि उन्हें वरुण धवन (Varun Dhawan) का यंग रोल भी 'जुड़वां 2' (Judwaa 2) में ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने मना कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam)

दरअसल, इसके पीछे की वजह ये थी कि वो नहीं चाहते थे कि वो सिर्फ बाल कलाकार ही बन कर रह जाएं. ऐसे में उन्होंने टीवी पर फोकस करना ठीक समझा. उनका ये मानना है कि अगर आप बाल कलाकार (Child Artist) के रूप में अपनी छवि बना लेते हैं तो, बड़े होने पर लीड रोल करना बेहद ही मुश्किल हो जाता है. बहुत से बाल कलाकार बड़े होने के बाद फिल्मों में सफल नहीं हो पाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam)

सिद्धार्थ (Siddharth First Love) का पहला प्यार जिमनास्टिक है. लेकिन उन्हें एक्टिंग भी बेहद पसंद है. वो हमेशा से ही कम लेकिन अच्छी फिल्मों में काम करना चाहते हैं. सिद्धार्थ (Siddharth Age) अब 21 साल के हो गए हैं और फिल्मों और वेब सीरीज में काम करने के लिए बिल्कुल तैयार नजर आ रहे हैं. लेकिन शर्त यही है कि लीड रोल में ही काम करेंगे. वैसे बता दें कि, सिद्धार्थ निगम अशोक सम्राट (Chakravartin Ashoka Samrat), चंद्र नंदिनी (Chandra Nandhini) और आलादीन (Aladdin) जैसे टीवी शो में लीड रोल में दिखाई दे चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam)

सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सिद्धार्थ एक अच्छे एक्टर होने के साथ साथ बेहद ही हैंडसम भी हो गए हैं. आज के वक्त में सिद्धार्थ टीवी जगत का जाना माना चेहरा बन गए हैं. सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से भी कई ज्यादा है. सिद्धार्थ के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

First Published : 28 Jan 2022, 04:25:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.