logo-image

Siddharth Kiara Wedding:सिद्धार्थ मल्होत्रा की नानी ने दिया आशीर्वाद, वायरल हुआ वीडियो 

बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 05 Feb 2023, 11:44 PM

New Delhi:

बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. स्टार्स की शादी के प्री-वेडिंग समारोह आज शाम जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में मेहंदी समारोह के साथ शुरू हो रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि सभी समारोह एक ही स्थान पर आयोजित किए जाएंगे. होने वाले दूल्हा-दुल्हन के सभी परिवार वाले और करीबी शादी के वेन्यू में पहुचते जा रहे हैं. आ रहे महमानो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​की नानी को भी जैसलमेर पहुंचते हुए स्पॉट किया गया.

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की नानी को जैसलमेर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया. वह व्हील-चेयर पर बैठी थी और अराइवल गेट के बाहर खड़े सभी पैपराजी को उन्होंने एक प्यारी सी स्माइल भी दी. जब पैपराजी ने उनसे उनके पोते की शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह उन दोनों के लिए खुश हैं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि, वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी को आशीर्वाद देने के लिए जैसलमेर पहुंची थी. जल्द ही शादी करने वाले जोड़े के लिए शादी के तोहफे के बारे में पूछे जाने पर, सिद्धार्थ की दादी ने प्यारी सी मुस्कान दी और कार की तरफ रवाना हो गईं. खैर, यह पल  सिद्धार्थ के फैंस के लिए काफी भावुक था क्योंकि अभिनेता की नानी को उन लोगों ने इतना खुश देखा. 

आपको बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी और रिसेप्शन 7 फरवरी, 2023 को होने जा रहे हैं. विशेष रूप से, हल्दी समारोह शादी के दिन सुबह आयोजित किया जाएगा. स्वागत लंच और संगीत समारोह 6 फरवरी, 2023 को निर्धारित किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

यह भी पढ़ें - Pathan: बेशरम रंग कंट्रोवर्सी पर CM Yogi ने आखिरकार तोड़ी अपनी चुप्पी, कह ड़ाली ऐसी बात

इसके अलावा, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में आज रात मेहंदी की रस्म आयोजित की जाएगी. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, शादी कल होनी थी; हालाँकि, कुछ मुद्दों के कारण, उन्होंने सभी कार्यों को पोस्टपोन किया. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के विवाह समारोह में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजुत, कैटरीना कैफ, अरमान जैन, मुकेश अंबानी और परिवार सहित कई अन्य लोग शामिल होंगे.
शेरशाह जोड़ी के फैंस उन्हें दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेताब हैं.