Yodha Teaser: योद्धा का धमाकेदार टीजर हुआ आउट, हाथ में बंदूक लिए जोश में दिखें सिद्धार्थ मल्होत्रा

योद्धा की रिलीज में काफी बदलाव के बाद अब इसे 15 मार्च को रिलीज किया जा रहा है. वहीं, पहले यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
yodha teaser

yodha teaser( Photo Credit : File Photo)

सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम बॉलीवुड के उन सितारों की लिस्ट में शामिल हो गया है जो स्पाई एजेंट फिल्मों में काम करते हैं. मिशन मजनू में जासूस एजेंट की भूमिका निभाने के बाद, अभिनेता एक बार फिर योद्धा में देश की रक्षा करते नजर आएंगे. लंबे इंतजार के बाद आज 19 फरवरी को फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. मेकर्स काफी समय से फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा रहे थे. हालांकि, योद्धा की रिलीज डेट फाइनल होने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

योद्धा टीज़र ट्विटर रिव्यू

योद्धा का टीज़र सोमवार दोपहर को जारी किया गया और कुछ ही समय में यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. एक्शन दृश्यों के साथ-साथ सिद्धार्थ की स्क्रीन उपस्थिति ने पहले ही ट्विटर उपयोगकर्ताओं को प्रभावित किया है. नेटिज़न्स ने सिर्फ भारत-पाकिस्तान के झगड़े के अलावा एक और विषय चुनने के लिए निर्माताओं की प्रशंसा की.

क्या है फिल्म की कहानी?

योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं. टीजर में एक्ट्रेस महज कुछ सेकेंड के लिए नजर आई थीं. फिल्म की कहानी एक प्लेन हाईजैक के इर्द-गिर्द घूमती है. टीजर के कुछ सीन्स में संसद भवन को भी शामिल किया गया है. वहीं आतंकियों से जंग की इस कहानी में हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा पर देश और देशवासियों को बचाने की जिम्मेदारी है.

योद्धा कब रिलीज़ होगी?

योद्धा की रिलीज में काफी बदलाव के बाद अब इसे 15 मार्च को रिलीज किया जा रहा है. वहीं, पहले ये फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. योद्धा का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. वहीं, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी के साथ राशि खन्ना भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम बॉलीवुड के उन सितारों की लिस्ट में शामिल हो गया है जो स्पाई एजेंट फिल्मों में काम करते हैं.

Source : News Nation Bureau

yodha sidharth malhotra yodha trailer योद्धा टीजर योद्धा का धमाकेदार टीजर yodha official teaser yodha new teaser सिद्धार्थ मल्होत्रा yodha movie trailer yodha movie teaser yodha movie Yodha Teaser सिद्धार्थ मल्होत्रा का योद्धा
Advertisment