logo-image

Sid-Kiara: कियारा के साथ फिर से स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं सिद्धार्थ, खुद किया खुलासा 

Siddharth Malhotra-Kiara Advani: जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से 'शेरशाह' के बाद उनकी पत्नी कियारा आडवाणी के साथ फिर से स्क्रीन पर काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेमिसाल जवाब दिया.

Updated on: 18 Jan 2024, 08:47 AM

New Delhi:

Siddharth Malhotra-Kiara Advani Movie Together: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को बॉलीवुड के मोस्ट पॉपलुर कप्लस में से एक जाना जाता है. फिल्म शेरशाह में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ अपने फैंस को रोमांस के बवंडर में ले जाने के बाद, दोनों ने अपनी रियल लाइफ की लव स्टोरी का खुलासा किया और 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के जैसलमेर में एक शानदार शादी में शादी के बंधन में बंध गए. साथ ही अब दोनों स्टार्स फिर से एक बार स्क्रीन शेयर करने की इच्छा जताई है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने पत्नी कियारा आडवाणी के साथ शेरशाह की खास यादों के बारे में बात की
 इसमें कोई शक नहीं है कि 2021 की फिल्म शेरशाह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के दिलों के काफी करीब है. जबकि दोनों ने पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक-दूसरे के साथ जोड़ी बनाई, इसने उनके असल जीवन के खूबसूरत रोमांस की नींव भी रखी. मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने उसी के बारे में बात की और खुलासा किया, “हम उस फिल्म (शेरशाह) के लिए मिले प्यार से बहुत खुश हैं, भले ही लव स्टोरी उस फिल्म का बहुत छोटा हिस्सा थी. फिल्म में मुश्किल से 12 मिनट या 15 मिनट का समय था, लेकिन मुझे लगता है कि कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल की रियल लाइफ की प्रेम कहानी भी असल में अच्छी तरह से गूंजती है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

अपनी पत्नी कियारा के साथ दोबारा स्क्रीन स्पेस शेयर करने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा 
इसके बाद, अभिनेता से उनके फैंस से पूछा की सिल्वर स्क्रीन पर फिर से उनकी पत्नी कियारा के साथ एक प्रेम कहानी पर काम करने की कोई संभावना है. अपने जवाब में, एक्टर ने मुस्कुराते हुए खुलासा किया कि मुख्य रूप से, यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि कोई फिल्म मेकर उन्हें एक साथ कास्ट करेगा या नहीं. इसके अलावा, उन्होंने शेयर किया कि वे दोनों एक-दूसरे के साथ किसी लव स्टोरी में काम करना चाहते हैं. “यह निर्देशकों और फिल्म मेकर्स से पूछने पर निर्भर है. हम एक लव स्टोरी बनाना पसंद करेंगे. यह सिर्फ हम पर निर्भर है कि हम सही कंटेंट और सही स्क्रिप्ट ढूंढ़ें. मैं इस संदेश को घर वापस ले जाऊंगा और देखते हैं और इसे अन्य निर्देशकों के पास भी ले जाऊंगा और उन्हें संकेत दूंगा.

कियारा आडवाणी की ओर से पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को जन्मदिन की प्यार भरी शुभकामनाएं
16 जनवरी, 2024 को, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक साल के हो गए, और यह उनकी प्यारी पत्नी कियारा आडवाणी हैं, जिन्होंने आधी रात के मिनी-उत्सव की कुछ भावपूर्ण झलकियाँ शेयर कीं. विशेष उत्सव के लिए, जहां एक्ट्रेस ने काले रंग का नाइट सूट पहना था, वहीं एक्टर मल्टी-कलर टी-शर्ट में आकर्षक लग रहे थे. सिद्धार्थ द्वारा शानदार केक काटने से लेकर अपनी गर्लफ्रेंड को कसकर गले लगाने तक, झलकियों ने करोड़ों दिल जीत लिए. इसके अलावा, सिड और कियारा ने एक लिप-लॉक पल भी शेयर किया.