logo-image

पहली बार पर्दे पर दिखेगा डायरेक्टर-एक्टर की इन नई जोड़ियों का जादू

बॉलीवुड फिल्मों ने हमें हीरो-हिरोइन की कई सदाबहार जोड़ियां हैं. इसी तरह डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ियां भी बनी. लेकिन अब डायरेक्टर्स नए एक्टर्स के साथ काम करने के मूड में हैं. ऐसे में आने वाले दिनों में डायरेक्टर-एक्टर की कई नई जोड़ियां दिखने वाली हैं.

Updated on: 20 Apr 2022, 07:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों ने हमें कई हीरो-हिरोइन की ऐसी जोड़ियां दी, जो सदाबहार हैं. इन जोड़ियों को लोग आज भी पर्दे पर देखना पसंद करते हैं. लेकिन इसी तरह डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ियां भी बनी. जिन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया. लेकिन अब डायरेक्टर्स नए कलाकारों के साथ भी जोड़ी (Director-Actors new jodis) बनाने के मूड में हैं. ऐसे में आने वाले दिनों में आपको कई ऐसी फिल्में देखने को मिलेंगी. जिनमें आपको वो जोड़ियां देखने को मिलेंगी. जिन्होंने कभी एक साथ काम नहीं किया. इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकारों का नाम शामिल है, जो आने वाले दिनों में बड़े कलाकारों के साथ दिखने वाले हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-रोहित शेट्टी
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप यूनिवर्स में अब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) का नाम भी शामिल हो गया है. उनका लुक आज ही सामने आया है. जिसमें वो पुलिस की वर्दी में जबरदस्त अंदाज में दिख रहे हैं. बता दें कि सिद्धार्थ- रोहित की अपकमिंग ओटीटी डेब्यू फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) में दिखेंगे.

ऋतिक रोशन-पुष्कर/गायत्री
ऋतिक (Hrithik Roshan) आने वाले दिनों में फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में दिखने वाले हैं. जिसमें वो पहली बार डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री के साथ काम करने वाले हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Alia Khan) भी लीड रोल में नज़र आएंगे. दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी
बॉलीवुड में किंग खान के तौर पर पहचान बनाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' (Dunki) का हाल ही में ऐलान किया गया है. जिसमें वो पहली बार राजकुमारी हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ काम करने वाले हैं.

अक्षय कुमार-अली अब्बास जफर
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को उनके गजब के एक्शन के लिए जाना जाता है. वो आने वाले दिनों में अली अब्बास जफर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ दिखने वाले हैं. जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं. 

रणवीर सिंह-करण जौहर
करण जौहर (Karan Johar) ने कई कलाकारों को अपनी फिल्म में लिया है. लेकिन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनकी फिल्म में पहली बार दिखने वाले हैं. दोनों एक साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani) पर काम कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. 

अजय देवगन-नीरज पांडे
अजय (Ajay Devgan) को रोमांटिक, एक्शन और कॉमेडी फिल्में करते देखा गया है. जिसके बाद अब वो 'चाणक्य' (Chanakya) पर काम कर रहे हैं. जिसमें वो नीरज पांडे (Neeraj Pandey) के साथ पहली बार काम करेंगे. फैंस अजय को चाणक्य के रोल में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

रणबीर कपूर-लव रंजन
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और लव रंजन (Luv Ranjan) की जोड़ी भी आपको पर्दे पर पहली बार देखने को मिलेगी. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी लीड रोल में हैं. हालांकि, अभी तक फिल्म का टाइटल रिवील नहीं किया गया है. लेकिन फैंस इस नई जोड़ी की फिल्म देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं.