logo-image

Siddharth Malhotra: योद्धा की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे काशी विश्वनाथ, काल भैरव से लिया आशीर्वाद

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर योद्धा की रिहाई से पहले वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर का दौरा किया और दिव्य हस्तक्षेप की मांग की.

Updated on: 08 Mar 2024, 04:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन अपनी फिल्म योद्धा को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसे प्रमोट करने के लिए एक्टर जगह-जगह इसका प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. कल एक्टर को चंडीगढ़ में देखा गया था तो आज वह महाशिवरात्रि के मौके पर वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने काशी विश्वासनाथ के दर्शन किए. इस दौरान एक्टर को काल भैरव मंदिर में आशीर्वाद लेत देखा गया.  कल, अभिनेता ने अपने चंडीगढ़ प्रमोशन से तस्वीरें साझा कीं और अब, एक दिन बाद, आज महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर के दशर्न किया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना ने चंडीगढ़ में लस्सी का आनंद लिया

कल ही, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चंडीगढ़ से योद्धा की सह-कलाकार राशि खन्ना के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किए थे. प्रमोशन के दौरान दोनों को पंजाबी खाना और लस्सी का लुत्फ़ उठाते हुए भी देखा गया. हाथों में लस्सी का गिलास लेकर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई पोस्ट में अभिनेता ने कैप्शन में लिखा था, चंडीगढ़ की लस्सी से इश्क हुआ. लंबे समय से अवेटेड एक्शन से भरपूर योद्धा की प्रचार से पहले ही फैंस के बीच काफी एक्साइटेड बढ़ा दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone Pregnancy: दीपवीर के बेबी का क्या होगा नाम? 2021 में ही रणवीर कर चुके हैं शॉर्टलिस्ट

15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज फिल्म योद्धा

फिल्म में सिड के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी अहम भूमिकाओं में हैं. सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम, धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट के बीच एक सहयोग है. शानदार प्रोडक्शन टीम में हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान शामिल हैं. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.