logo-image

Sidharth Malhotra: स्पीड डायल पर है कियारा आडवाणी का पहला नंबर, एक्टर ने बताया रहस्य

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मिशन मजनू (Mission majnu) के प्रमोशन में बिजी हैं.

Updated on: 12 Jan 2023, 10:07 PM

मुंबई :

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मिशन मजनू (Mission majnu) के प्रमोशन में बिजी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा शेरशाह कोस्टार और कथित प्रेमिका कियारा आडवाणी से शादी कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, सिद्धार्थ ने स्वीकार किया कि उनके स्पीड डायल पर कियारा आडवाणी हैं. इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को बातचीत के दौरान बताया गया कि आडवाणी ने पहले पुष्टि की थी कि वह उनके स्पीड डायल पर हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या उनका नंबर स्पीड डायल पर भी है, हंसी तो फंसी के अभिनेता ने कहा, “हां, मेरे पास है. यह आपके को स्टार को कॉल करने के काम आता है. उन्होंने कहा, "मेरे पास स्पीड डायल पर बहुत से अन्य लोग हैं."

हाल ही में एक्ट्रेस ने कॉफ़ी विद करण (Coffee with karan) में भी सिद्धार्थ के बारे में बात की थी. इस दौरान उन्होंने बताया, कि वह "उस शाम को कभी नहीं भूल पाएगी". “मजे की बात है, सिड और मैं एक दूसरे को शेरशाह में एक साथ कास्ट किए जाने से पहले से जानते थे.  हमने लस्ट स्टोरीज की रैप-अप पार्टी में बात करना शुरू किया था. उसके बाद हम केजुअली मिले. साथ ही शो में बातचीत के दौरान शो के होस्ट करण ने कियारा से उनके सिद्धार्थ के साथ रिश्ते के बारे में पूछा था, जिसके जवाब में कियारा ने खुलकर जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने कहा, सिद्धार्थ उनके लिए दोस्त से ज्यादा बढ़कर हैं. 

ये भी पढ़ें-Pathaan: शाहरुख खान ने बताया उनकी पहली गर्लफ्रेंड कौन? दर्शकों के साथ शेयर किए किस्से

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

 सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara advani) ने अब तक अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे रखी है लेकिन अफवाहें बताती हैं कि यह जोड़ी सालों से डेटिंग कर रही है और अगले महीने शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. दोनों फरवरी में जैसलमेर में शादी करेंगे. साथ ही कपल अपनी शादी में पसंदीदा गाना रातां लंबियां पर डांस करने वाले हैं. दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Marriage) ने आज शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक हैरत करने वाला जवाब दिया है. उन्होंने कहा, मुझे किसी ने शादी में आमंत्रित नहीं किया है. उन्होंने आगे कहा, 'पब्लिक को भी आमंत्रित नहीं किया. सिद्धार्थ ने आगे कहा, इससे पहले भी दो बार शादी से जुड़ी जानकारियां सामने आई है, मुझे भी नहीं पता कि मैं कब शादी करूंगा और कहां करूंगा. '

अभिनेता ने शादी करने के अपने इरादे के बारे में भी बात की लेकिन यह स्पष्ट कर दिया कि वह करण जौहर के शो में इसकी घोषणा नहीं करेंगी. "मैंने हमेशा शादी की संस्था में विश्वास किया है, क्योंकि मैंने घर में एक खूबसूरत शादी देखी है. मैं अपने जीवन में ऐसा देखती हूं, लेकिन मैं कॉफी विद करण में कुछ भी खुलासा नहीं कर रही हूं.”