logo-image

Yodha Box Office: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ने वीकेंड पर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई, जानिए

Yodha Box Office: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म योद्धा पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी. रिलीज के तीसरे दिन ही इसके सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का दावा किया जा रहा है.

Updated on: 18 Mar 2024, 05:16 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra) की फिल्म योद्धा पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी, जिसके बाद से यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वीकेंड कलेक्शन की बात करें, तो इसने अपने तीसरे दिन सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का दावा किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​की फिल्म 'योद्धा' पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई थी, फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कमाई की है, देशभक्ति से ओतप्रोत इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक बार फिर अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सैनिक की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

योद्धा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'योद्धा' (Yodha Collection) ने भारत में अपने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये कमाए, इसके बाद दूसरे दिन 5.75 करोड़ रुपये कमाए. हालांकि, यह तीसरा दिन था जिसने वास्तव में फिल्म की क्षमता को प्रदर्शित किया, और कमाई 7 करोड़ रुपये तक पहुंच गई. सप्ताहांत में इस उछाल से केवल तीन दिनों के भीतर राजस्व में 16.5% से अधिक की प्रभावशाली वृद्धि हुई.

फिल्म 'योद्धा' की स्टारकास्ट

यह फिल्म, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra), दिशा पटानी और राशी खन्ना जैसे कलाकार शामिल हैं, हाई-ऑक्टेन एक्शन पेश करती है और योद्धा टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल के नेतृत्व में एक साहसी बचाव अभियान पर आधारित है. इनके अलावा, फिल्म में रोनित रॉय, तनुज विरवानी, सनी हिंदुजा, कृतिका भारद्वाज, एसएम जहीर और कई अन्य लोग भी सहायक भूमिकाओं में हैं.

फिल्म 'योद्धा' के बारे में

'योद्धा' का निर्माण (Yodha Collection) हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा किया गया है, जिसमें निर्देशक पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे के साथ लेखक के रूप में सागर अंब्रे को श्रेय दिया गया है. यह फिल्म 2022 में 'थैंक गॉड' की रिलीज के बाद डेढ़ साल के अंतराल के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है, जो निर्माता करण जौहर के साथ एक बार फिर उनके सहयोग को प्रदर्शित करती है. फिल्म ने अदा शर्मा की 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी' के साथ 15 मार्च को अपनी रिलीज की तारीख साझा की.