logo-image

कैजुअल आउटफिट में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Sidharth Malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को बेज रंग की पैंट पहने हुए देख सकते हैं, जिसे उन्होंने लैवेंडर रंग की टी के साथ और बेज रंग की जैकेट के साथ पेयर किया है.

Updated on: 10 Sep 2022, 04:52 PM

मुंबई:

सिद्धार्थ मल्होत्रा अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत उनकी आगामी फिल्म, थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद सभी सुर्खियों में आ गए हैं. फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं जब भी सिद्धार्थ अपने घर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ जाती है. आज मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें केजुअल आउटफिट में देखा गया.  वहीं श्रद्धा कपूर को भी आज शहर में गर्ल-नेक्स्ट-डोर वाइब्स देते हुए देखा गया.  फोटो में, हम सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को बेज रंग की पैंट पहने हुए देख सकते हैं, जिसे उन्होंने लैवेंडर रंग की टी के साथ और बेज रंग की जैकेट के साथ पेयर किया है.

सिद्धार्थ ने अपने लुक को व्हाइट स्पोर्ट्स शूज़ से पूरा किया, ब्लैक सनग्लासेस पहने और पीले रंग का शानदार बैकपैक कैरी किया. अभिनेता ने हवाई अड्डे में एंट्री करने से पहले पपराज़ी को रोका और पोज़ दिया. दूसरी ओर, श्रद्धा कपूर क्रीम रंग के ट्राउज़र्स में स्टाइलिश लग रही थीं, जिसे उन्होंने स्लीवलेस रिब्ड टी के साथ पेयर किया था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो आखिरी बार शेरशाह में देखा गया था, जिसमें उनके साथ कियारा अडवाणी भी थी. वह अगली बार अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ थैंक गॉड में दिखाई देंगे. अभिनेता ने हाल ही में फिल्म से अपने केरेक्टर का पहला लुक पोस्टर शेयर किया है, और लिखा, “इस दिवाली, होगा सब कर्मों का फैसला, जब एक आम आदमी जीवन के खेल में चित्रगुप्त के साथ आमने सामने आता है! #थैंक गॉड का ट्रेलर कल रिलीज होगा.

वेब सीरिज में भी नजर आएंगे सिद्धार्थ

25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में." थैंक गॉड के अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मिशन मजनू, योद्धा और भारतीय पुलिस बल, रोहित शेट्टी की एक वेब सीरिज में भी दिखाई देंगे.वहीं श्रद्धा कपूर रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अभी तक बिना शीर्षक वाली परियोजना में और निखिल द्विवेदी की त्रयी फिल्म में दिखाई देंगी. जहां वह एक आकार बदलने वाली नागिन की भूमिका निभाएंगी. हाल ही में उनके आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ फ्रंट रनर में होने की खबरें भी सामने आई हैं.