logo-image

Viral Video: बर्थेडे सेलिब्रेशन के लिए रावाना हुए सिद्धार्थ-कियारा, पैप्स ने किया स्पॉट 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को हाल ही में एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां से दोनों स्टार्स की वीडियो बड़ी तेदी से वायरल हो रही है.

Updated on: 28 Jul 2023, 10:04 AM

New Delhi:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. इस साल की शुरुआत में अपनी शादी के बाद से, इस जोड़े को अलग-अलग सामाजिक इवेंट्स में एक साथ देखा गया है और उनकी प्यारी केमिस्ट्री और मजेदार नोकझोंक हमेशा फैंस को खुश कर देती हैं. सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) और कियारा (Kiara Advani) को आज सुबह हवाई अड्डे पर देखा गया. दोनों को एयरपोर्ट पर एक-दूजे के साथ हाथ पकड़े हुए देखा गया था. फैंस का मानना है कि कपल कियारा का जन्मदिन मनाने के लिए वीकेंड ट्रिप पर निकले हैं. 

आपको बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को 28 जुलाई की सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर जाते देखा गया. ऐसा माना जा रहा है कि, दोनों सितारे कियारा का जन्मदिन मनाने के लिए वेकेशन पर जा रहे हैं. कियारा का जन्मदिन मनाने के लिए जो 31 जुलाई को पड़ता है.एयरपोर्ट के लिए रवाना होते हुए इस जोड़े ने आरामदायक लेकिन स्टाइलिश कपड़े पहने हुए थे. सिद्धार्थ सफेद शर्ट के साथ ग्रे अंडर टी और नीली बैगी पैंट के साथ लाल-सफेद स्नीकर्स में हैंडसम लग रहे थे. कियारा को सफेद टैंक टॉप और मैचिंग पैंट के साथ बेज रंग की शर्ट में एक बड़ा गुलाबी बैग पकड़ा हुआ था. मिनिमल मेकअप और खुले बालों में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपनी कार से बाहर निकलते ही वे हाथ में हाथ डाले चल रहे थे. जाते हुए उन्होंने कैमरे की ओर हाथ हिलाया और बड़ी मुस्कुराहट के साथ पोज दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आउट हुई फैंस ने वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक फैन ने कहा, "ये दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "ओह गॉड...वे सिर्फ कंटटेस्ट बीन्स हैं!!", जबकि एक ने लिखा, "याय्य्य...यह बर्थडे वीकेंड है!!!" एक फैन ने कहा, "कितने खूबसूरत हैं ये दोनों."

यह भी पढ़ें - Huma Qureshi Birthday: बॉडी शेमिंग का बनीं शिकार फिर भी नहीं मानी हार, जानें एक्ट्रेस का स्ट्रगल

इस बीच सिद्धार्थ और कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कियारा जिन्हें सत्यप्रेम की कथा में अपने प्रदर्शन के लिए तारीफें मिली है, अगली बार राम चरण के साथ फिल्म गेम चेंजर (Game Changer) में दिखाई देंगी. कथित तौर पर वह 'वॉर 2' में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ जुड़ने के लिए भी तैयार हैं. इस बीच, सिद्धार्थ एक्शन फिल्म योद्धा में काम कर रहे हैं जो दिसंबर में रिलीज होगी. वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के लिए भी तैयारी कर रहे हैं.