logo-image

सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल

सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल

Updated on: 15 Aug 2021, 12:50 PM

मुंबई:

सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने महाभारत, सूर्यपुत्र कर्ण, रजिया सुल्तान, चंद्रगुप्त मौर्य और देव श्री गणेश जैसे 26 प्रसिद्ध पौराणिक धारावाहिकों का निर्माण किया है।

लोकप्रिय श्रृंखला बनाने के लिए जाने जाने वाले भारत के अग्रणी सामग्री निमार्ता ने रविवार को अपने प्रोडक्शन हाउस स्वास्तिक प्रोडक्शंस का आधिकारिक यूट्यूब चैनल लॉन्च किया।

अपने चैनल के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, कंटेंट निमार्ता होने के नाते, हम हमेशा एक ऐसा संगठन रहे हैं जो हमारे काम को प्रदर्शित करने के लिए प्रसारकों के साथ मिलकर काम करता है। दुनिया तेजी से बदल रही है और सामग्री के क्लिक पर इतनी आसानी से उपलब्ध हो रही है। हम जानते थे कि हमें अपने दर्शकों से सीधे जुड़ने और स्वास्तिक प्रोडक्शंस में हमारे द्वारा निर्मित शो के लंबे रोस्टर से उनके पसंदीदा शो से मनोरंजन प्रदान करने की आवश्यकता है।

हमारे कुछ पावर-पैक शो जैसे पोरस, चंद्रगुप्त मौर्य आदि सभी हमारे यूट्यूब चैनल पर देखने के लिए उपलब्ध होंगे। ये शो विश्व स्तर पर कई भाषाओं में वितरित किए गए हैं और अब वे लोगों के लिए यूट्यूब पर स्थायी रूप से रखे जाएंगे। आनंद लें। हम कुछ रोमांचक, बहुआयामी सामग्री का निर्माण करके अनुभव को और बढ़ाने के लिए भी ²ढ़ हैं जो हमारे चैनल के लिए विशिष्ट होगी। सामग्री की पेशकश पौराणिक कथाओं, कल्पना, कथा, नाटक, जीवन शैली, संस्कृति, यात्रा और बहुत से होगी।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, हमारे चैनल पर पुरस्कार विजेता श्रृंखला पोरस शो की पहली स्ट्रीमिंग होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.