logo-image

Siddharth ने अपने विवादित ट्वीट के लिए जारी किया माफीनामा, Saina Nehwal से मांगी माफी

पीएम मोदी (PM Modi) पर बीते दिनों पंजाब में हुए हमले पर भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने ट्वीट कर चिंता जाहिर की थी. जिस पर एक्टर सिद्धार्थ ने आपत्तिजनक ट्वीट किया था. फिर काफी बवाल मचने पर अब माफी मांगी है.

Updated on: 12 Jan 2022, 01:11 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर बीते दिनों पंजाब में हुए हमले पर भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने ट्वीट कर चिंता जाहिर की थी. जिस पर एक्टर सिद्धार्थ के आपत्तिजनक ट्वीट के बाद ये मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर दिग्गज सेलेब्स से काफी विरोध सुनने को मिल रहा है. जिसके बाद अब उन्होंने एक लेटर जारी करते हुए साइना नेहवाल से माफी मांगी है. 

सिद्धार्थ (Siddharth) ने अपने लेटर में लिखा, 'प्रिय साइना, मैं कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में अपने अशिष्ट मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं. मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं, लेकिन जब मैं आपका ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहराता. मैं जानता हूं कि मुझमें इससे कहीं अधिक विनीत भाव है. जहां तक ​​जोक का सवाल है... अगर किसी जोक को समझाने की जरूरत पड़े, तो ये अच्छा जोक नहीं हो सकता. ऐसे में अपने मजाक के लिए मुझे खेद है.'

इसके अलावा, उन्होंने कहा, 'हालांकि, अगर मैं अपने शब्दों और मजाक पर जोर दूं तो मेरा कोई ऐसा इरादा नहीं था, जिसके लिए सभी वर्गों के लोगों ने मुझे जिम्मेदार ठहराया. मैं एक कट्टर नारीवादी सहयोगी हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था. मैं उम्मीद करता हूं कि हम इस पर और ध्यान नहीं देंगे और आप मेरे पत्र को स्वीकार करेंगी. आप हमेशा मेरे लिए चैंपियन रहेंगी.'

बता दें कि साइना (Saina Nehwal) ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'कोई भी देश खुद को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता, अगर उसके अपने पीएम की सुरक्षा से समझौता किया जाता है. मैं कड़े शब्दों में अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं. इसके साथ उन्होंने 'BharatStandsWithModi' और 'PMModi' का हैशटैग भी इस्तेमाल किया था. जिस पर सिद्धार्थ ने विवादित ट्वीट करते हुए लिखा, 'दुनिया की***चैंपियन... भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं. आप पर शर्म आती है # रिहाना.' हालांकि, बाद में विवाद होने पर उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया.