logo-image

पहचान कॉन : बंटी और बबली 2 में अलग-अलग किरदार में दिखेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी

पहचान कॉन : बंटी और बबली 2 में अलग-अलग किरदार में दिखेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी

Updated on: 26 Oct 2021, 09:30 PM

मुंबई:

गली बॉय में एमसी शेर के रूप में शानदार काम करने के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी अगली फिल्म बंटी और बबली 2 में नायक की भूमिका निभाएंगे, जहां वह सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और डेब्यूटेंट शारवरी के साथ दिखेंगे।

लोगों को ठगने वाले बंटी का किरदार निभाने वाले सिद्धांत एक ही फिल्म में इतने सारे किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हैं।

अभिनेता ने कहा, मुझे बंटी और बबली 2 में इतने सारे किरदार मिले हैं, क्योंकि हम फिल्म में किरदार बदलने में कामयाब रहे हैं! मेरे जैसे अभिनेता के लिए वह एक रोमांचक प्रस्ताव था, क्योंकि मैं लोगों को दिखा सकता था कि मैं अपनी पहली फिल्म में नायक के रूप में क्या कर सकता हूं।

उन्होंने इतने सारे किरदार निभाने और हर किरदार के तौर-तरीकों और बॉडी लैंग्वेज के संबंध में चीजों को ठीक करने की चुनौती के बारे में बताते हुए कहा, हर किरदाम में ढेर सारी तैयारी होती थी, हर किरदार के लिए मुझे अलग-अलग लहजे और बॉडी लैंग्वेज की जरूरत होती थी।

बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी बंटी और बबली के किरदार में हैं।

19 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होने वाली इस फिल्म को वरुण वी. शर्मा ने लिखा और निर्देशित किया है, जिन्होंने सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.