logo-image

सिद्धांत को उम्मीद, वह यूपी में मौजूद प्रतिभा के अच्छे प्रतिनिधि साबित होंगे

सिद्धांत को उम्मीद, वह यूपी में मौजूद प्रतिभा के अच्छे प्रतिनिधि साबित होंगे

Updated on: 30 Oct 2021, 07:10 PM

मुंबई:

क्राइम कॉमेडी बंटी और बबली 2 में नजर आने वाले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को उम्मीद है कि उन्हें अपने राज्य उत्तर प्रदेश में मौजूद प्रतिभा का प्रतिनिधि बनने का मौका मिलेगा।

अभिनेता उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर बलिया से ताल्लुक रखते हैं और वह अपनी उपलब्धियों से शहर और राज्य को गौरवान्वित करना चाहते हैं।

सिद्धांत ने अपने संघर्ष के बारे में कहा, बलिया जैसे छोटे शहर से आने वाले व्यक्ति को बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिलना और अब एक व्यावसायिक बड़ी हिंदी फिल्म का हीरो बनना वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है।

उन्होंने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे कर सकता हूं, क्योंकि मैंने अपने जैसे कई छोटे शहरों के कई प्रतिभाशाली लोगों को असफल होते देखा है। मैं सबका ध्यान आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं।

उन्होंने आगे कहा, यह राह बहुत कठिन है, लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि संघर्ष ने मुझे बहुत सी सीख है। इसने मुझे जमीन पर उतारा, मुझे एक बड़े शहर की वास्तविकता दिखाई और मुझे गुलाबी रंग के चश्मे से कुछ भी नहीं देखने के लिए निर्देशित किया।

सिद्धांत ने कहा, मेरे संघर्ष ने मुझे मजबूत बनाया और मैं इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकता। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे एक्सेल फिल्म्स और जोया अख्तर जैसे दूरदर्शी फिल्म निर्माता के साथ काम करने का मौका मिला।

उन्होंने कहा कि वह अपने काम से बलिया का अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, ताकि अपने शहर के लोग उन पर गर्व करें।

सिद्धांत ने कहा, मुझे उम्मीद है कि मैं उस प्रतिभा का अच्छा प्रतिनिधि हूं जो यूपी में और हमारे खूबसूरत देश की लंबाई और चौड़ाई के छोटे शहरों में भी मौजूद है।

उन्होंने कहा, मैं अपने उद्योग के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक बनने के लिए भूखा हूं। मैं हर दिन सीखने को तैयार हूं, क्योंकि यही मुझे अपना लक्ष्य पाने में मदद करेगा।

यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी ओजी बंटी और बबली के रूप में हैं। जबकि शरवरी नई बबली की भूमिका में हैं।

वरुण वी. शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.