logo-image

दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड थे सिद्धांत चतुर्वेदी

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका (Deepika Padukone) के साथ अपने बोल्ड सीन पर कई सारी बातें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Updated on: 05 Feb 2022, 04:39 PM

मुंबई:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म 11 फरवरी को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है. वहीं फिल्म (Gehraiyaan)में दीपिका के अलावा (Deepika Padukone)सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे साथ ही धैर्य कारवा दिखेंगे. फिल्म में कई सारे बोल्ड सीन है. जो खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म आने से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं फिल्म के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका (Deepika Padukone)के साथ अपने बोल्ड सीन पर कई सारी बातें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

यह भी जानिए -  शमिता शेट्टी ने कहा वो इसी साल करेंगी राकेश बापट संग शादी

एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान सिद्धांत ने कहा कि मैं ऐसा था कि वाओ, दीपिका हैं, मैं उनसे रोमांस करने जा रहा हूं. जिन्होंने शाह रुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे कलाकारों के साथ काम किया है. इस रोमांटिक फिल्म को करने के बाद मैं नहीं चाहता था कि लोग कहें कि मैं ठीक से रोल नहीं कर पाया. शकुन ने मुझे कहानी सुनाई और मैं उनके साथ काम करने के लिए एक्साइटेड था. इसलिए मैंने हां भी कह दी. हम जानते थे कि फिल्म में इंटिमेट सीन्स हैं लेकिन हमें नहीं पता था कि वह किस हद तक हैं. स्क्रिप्ट में इस बात का कतई जिक्र नहीं किया गया था.