logo-image

Siddhant Chaturvedi Car Collection:करोड़ों की गाड़ी में सफर करते हैं सिद्धांत चतुर्वेदी, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Kho Gaye Hum Kahan: प्रोफेशनल लाइप में सफलता के बीच सिद्धांत चतुवेर्दी ने अपने लिए करोड़ों की गाड़ी खरीदी है.

Updated on: 18 Jan 2024, 08:15 AM

New Delhi:

Siddhant Chaturvedi Car Collection: सिद्धांत चतुर्वेदी को इस समय बॉलीवुड में जेन-जेड एक्टर्स के उभरते सितारे में से एक हैं. एक्टर को गली बॉय, गहराइयां, फोन भूत, बंटी और बबली 2 जैसे अपने कुछ शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है और उनको बहुत सफलता भी मिल रही है. प्रेजेंट में, एक्टर ने अपनी लेटेस्ट रिलीज 'खो गए हम कहाँ' के लिए काफी सराहना हासिल की. इन सबके बीच, सिद्धांत ने अपने लिए एक शानदार कार खरीदी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

सिद्धांत चतुवेर्दी ने रेंज रोवर स्पोर्ट ऑटोबायोग्राफी खरीदी
अपने सोशल मीडिया फ़ीड पर स्क्रॉल करते समय, हमें सिद्धांत चतुवेर्दी की झलक दिखी, जब उन्हें उनकी ब्रांड-नई लक्जरी खरीदारी, एक आकर्षक काले रंग की रेंज रोवर स्पोर्ट ऑटोबायोग्राफी की चाबियाँ सौंपी गई थीं. एक्टर के साथ उनके माता-पिता भी शामिल हुए, जो इस अवसर पर बेहद खुश थे. कुछ अन्य झलकियों में सिद्धांत की मां को कार के इंजन पर एक छोटी सी पूजा करते देखा जा सकता है. बाद में तीनों ने शोरूम के अंदर चॉकलेट केक काटा. बता दें कि, उनकी कार की कीमत 1.8 करोड़ रुपए हैं. 

सिद्धांत ने खो गए हम कहां की स्कसेस पार्टी में अपनी शानदार गाड़ी का प्रदर्शन किया
अपनी लेटेस्ट फिल्म 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan) के लिए मिल रही सफलता और सराहना के बीच, एक्टर ने अपनी लेटेस्ट खरीदारी को उत्तम तरीके से दिखाने का ऑप्शन चुना. अपनी लेटेस्ट फिल्म की सफलता की पार्टी में सिद्धांत ने अपना शक्तिशाली काला चार पहिया वाहन चलाया और सभी को दिखाया. सही है, एक्टर अब तक मिली लगातार सफलताओं पर खुशी से झूम उठे.

सिद्धांत चतुवेर्दी ने खुलासा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त नहीं है
इससे पहले मीडिया से बात करते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा कि इतने सारे सुपरहिट एक्टर्स के साथ काम करने के बावजूद, उन्होंने उनके साथ कोई दोस्ती नहीं की. उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म इंड्स्ट्री में किसी के भी साथ दोस्ताना संबंध बनाना बहुत चुनौती लगती है. एक्टर ने कहा, “मैं बड़े सितारों के साथ काम करता हूं. उनके पास भी समय नहीं है. वे बहुत बिजी होंगे. मुझे ऐसा लगता है, 'मुझे यह करना होगा.' वे जहां हैं वहां मैं एक बूंद भी नहीं पहुंच पाया हूं. वे अपने जीवन को संतुलित करने की कोशिश कर रहे हैं. उन पर बहुत सारी निगाहें होती हैं, और उन्हें निभाने के लिए बहुत सारे कर्तव्य होते हैं. उनके पास आपका मनोरंजन करने का समय नहीं है. हम आयोजनों में मिलते हैं; हम गले मिलते हैं और पूछते हैं, 'आप कैसे हैं'! वे सभी अच्छे अभिनेता हैं. वे उस प्रक्रिया में शामिल हो जाते हैं जहां वे दुनिया से अलग हो जाते हैं. मेरी भी यही प्रक्रिया है. इसलिए, मैं शिकायत नहीं करता."