logo-image

Gehraiyaan Teaser: दीपिका पादुकोण ने भरी महफिल सिद्धांत चतुर्वेदी को किया Kiss

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है

Updated on: 20 Dec 2021, 02:25 PM

highlights

  • दीपिका पादुकोण फिल्म गहराइयां में आएंगी नजर
  • फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है
  • फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पति को छोड़ किसी और के साथ इश्क फरमा रही हैं. जिसका वीडियो उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. दरअसल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का टीजर वीडियो शेयर किया है जो कि आज ही रिलीज हुआ है. निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के टीजर में दीपिका पादुकोण को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ किस करती नजर आ रही हैं. छोटे से टीजर में ही दीपिका और सिद्धांत के बीच दो इंटीमेट किसिंग सीन नजर आ गए हैं.

यह भी पढ़ें: कभी तारीफ तो कभी इन कंट्रोव​र्सीज की वजह से सुर्खियों में रहीं ऐश्वर्या राय

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

फिल्म के टीजर को देखकर लगता है कि इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है. दीपिका ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे दिल का एक टुकड़ा...' रिलेशनशिप ड्रामा की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा अनन्या पांडे और धैर्य कारवा मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का वर्ल्ड प्रीमियर अगले महीने 25 जनवरी को ओटीटी अमेजन प्राइम पर होने जा रहा है. फिल्म के निर्देशक के बारे में बात करें तो इससे पहले वह फिल्म 'कपूर एंड संस' लेकर आ चुके हैं जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. बीते दिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक झलक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी जिसमें दीपिका का सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बोल्ड लुक नजर आया था.