Advertisment

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी फोर्ब्स एशिया की 30 अंडर 30 लिस्ट में शामिल

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी फोर्ब्स एशिया की 30 अंडर 30 लिस्ट में शामिल

author-image
IANS
New Update
Siddhant

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

एक्टर सिद्धांत चतुर्वदी फोर्ब्स एशिया की 30 अंडर 30 लिस्ट में शामिल हो गए हैं। चतुर्वेदी ने कहा कि यह एक संकेत है कि वह सपने देखना बंद नहीं करेंगे।

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, फोर्ब्स एशिया के 30 अंडर 30 में जगह बनाई! पहले सोचा मैं कोई सपना देख रहा हूं। फिर याद आया की मैं 30 साल से सोया नहीं हूं। सपने देखे हैं बहुत, पर उनके पूरा होने पर भी आज तक रोया नहीं हूं।

फोर्ब्स एशिया 30 अंडर 30 लिस्ट में उन कलाकारों को जगह दी जाती है जिन्होंने अपने फिल्ड में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, और एक्टर सिद्धांत का फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होना उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों को रेखांकित करता है।

उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर बलिया से आने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म गली बॉय में एमसी शेर के रूप में सबके होश उड़ा दिए थे।

Advertisment

एक स्ट्रीट रैपर के मेंटर के उनके किरदार ने आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से तारीफ हासिल की, जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्डस और नॉमिनेशन्स भी मिले।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment