logo-image

अभिनेता सिबी सत्यराज ने लोगों से खुद का टीकाकरण कराने का आग्रह किया

अभिनेता सिबी सत्यराज ने लोगों से खुद का टीकाकरण कराने का आग्रह किया

Updated on: 14 Jan 2022, 09:10 PM

चेन्नई:

मशहूर अभिनेता सत्यराज के बेटे और अभिनेता सिबी सत्यराज ने शुक्रवार को लोगों से खुद को टीका लगवाने का आग्रह करते हुए कहा कि ऐसा करने से कोविड की तीव्रता को कम रखने में मदद मिलेगी।

पोंगल की बधाई व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम पर युवा अभिनेता ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, त्योहार के समय कोविड की संख्या को बढ़ते हुए देखना दुखद है। क्योंकि, जब कोविड आसपास है, तो हम त्योहार खुल कर नहीं मना पाएंगे।

एक त्योहार का आनंद इस तथ्य में निहित है कि हम जाते हैं और दोस्तों, रिश्तेदारों से मिलने जाते हैं और एक दूसरे को खुशियां बांटते हैं। हालांकि, कोविड के आसपास, हमें अब सामाजिक दूरी बनाए रखनी होगी और मास्क पहनना होगा।

तो, यहां मुद्दा यह है कि जिन्होंने खुद को टीका नहीं लगाया है, कृपया अपना टीकाकरण करवाएं। जिन्होंने एक खुराक ली है, वे दूसरी लें। यदि आप पात्र हैं, तो कृपया बूस्टर खुराक भी लें। दूसरी अच्छी खबर यह है कि सरकार ने अब 15 से 18 वर्ष के आयु वर्ग के लोगों के लिए टीकाकरण को मंजूरी दे दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.