logo-image

नानी की श्याम सिंघा रॉय का टीजर 18 नवंबर को होगा रिलीज

नानी की श्याम सिंघा रॉय का टीजर 18 नवंबर को होगा रिलीज

Updated on: 11 Nov 2021, 08:05 PM

हैदराबाद:

नानी और साई पल्लवी की श्याम सिंघा रॉय सबसे बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्मों में से एक मानी जा रही है। जैसा कि नानी इस फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाली हैं, उनसे उम्मीदें ज्यादा हैं।

श्याम सिंघा रॉय के निर्माताओं के ताजा अपडेट के साथ, चर्चा दोगुनी हो गई है।

श्याम सिंघा रॉय को लेकर फैंस की उम्मीदें और बढ़ रही है, क्योंकि निर्माता 18 नवंबर को टीजर रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। निर्माताओं ने एक शानदार पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की है, जिसमें नानी को जबरदस्त लुक में दिखाया गया है, जिनके बैकग्राउंड में आग की चिंगारी देखी जा सकती है।

निर्माताओं ने हाल ही में पहला सिंगल राइज ऑफ श्याम रिलीज करके श्याम सिंघा रॉय का प्रमोशन शुरू कर दिया है। गाने को सभी का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। साथ ही, जारी किए गए पोस्टरों ने ध्यान आकर्षित किया है, जबकि नानी और उनकी टीम ने मीडिया से बातचीत और प्रेस मीट शुरू कर दी है, ताकि रिलीज के दिन तक फिल्म का प्रमोशन किया जा सके।

साईं पल्लवी, मैडोना सेबेस्टियन और कृति शेट्टी इस फिल्म में मुख्य महिला के रूप में दिखाई देंगी। राहुल सांकृत्यान द्वारा निर्देशित, यह फिल्म वर्ष 1970 में कोलकाता पर आधारित है। वेंकट बोयनापल्ली इस फिल्म को निहारिका एंटरटेनमेंट के तहत प्रोडक्शन नंबर 1 के रूप में प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में संगीत मिकी जे मेयर ने दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.