logo-image

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर किया ग्लैमरस BTS फोटोशूट Video

सोशल मीडिया पर आए दिन पलक तिवारी (Palak Tiwari) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं

Updated on: 05 Sep 2021, 12:45 PM

highlights

  • पलक तिवारी ने शेयर किया फोटोशूट का वीडियो
  • पलक तिवारी के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रह हैं
  • पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन पलक तिवारी (Palak Tiwari) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. पलक इन दिनों अपने फोटोशूट्स में काफी बिजी हैं जिसकी झलक वो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari)  को देखकर फैंस ये अंदाजा नहीं लगा पाते कि, बेटी कौन है और मां कौन है. पलक तिवारी भी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने 40 मिलियन फॉलोअर्स का ऐसे मनाया जश्न, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हाल ही में अपने फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक स्टाइलिश ब्राउन कॉर्प टॉप के साथ जैकेट और ट्राउजर में नजर आ रही हैं. वीडियो में पलक तिवारी (Palak Tiwari) कैमरे के सामने लगातार अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. पलक के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए पलक की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप तो अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हो.' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'पलक आप जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करो.'

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने मम्मी-पापा के साथ शेयर की फैमिली Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) तो ग्लैमरस है ही लेकिन उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि उनके वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाते हैं. बता दें कि पलक तिवारी ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए खुद को स्टारकिड मानने से इनकार कर दिया था. पलक ने कहा कि मुझे मां की वजह से कुछ फायदे हैं पर फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ मेहनत के बलबूते पर सफलता मिलती है. पलक तिवारी (Palak Tiwari) के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है. इस फिल्म को विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं.