logo-image

Shweta Tiwari ने मांगी माफी, कहा उनके बयान को गलत ढंग से समझा जा रहा है!

टेलीविजन की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी इन दिनों भगवान को लेकर दिए अपने विवादित बयान के बाद से ही सुर्खियों में हैं. बुधवार शाम को भोपाल में एक प्रमोशन इवेंट में उनके बयान पर विवाद गहराता जा रहा था.

Updated on: 28 Jan 2022, 08:53 PM

नई दिल्ली:

ब्रा और भगवान वाले बयान पर विवाद गहराने के बाद टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने माफी मांग ली है. टेलीविजन की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी इन दिनों भगवान को लेकर दिए अपने विवादित बयान के बाद से ही सुर्खियों में हैं. बुधवार शाम को भोपाल में एक प्रमोशन इवेंट में उनके बयान पर विवाद गहराता जा रहा था. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश के बाद उनके खिलाफ श्यामला हिल्स थाने में मामला भी दर्ज किया गया था. जिसके कुछ घंटे बाद ही श्वेता तिवारी ने माफी मांग ली. मामले में अपना पक्ष रखते हुए अभिनेत्री ने कहा कि उनके इस बयान को गलत संदर्भ में लिया जा रहा है.

 श्वेता का कहना है कि उनका बयान 'भगवान' के संदर्भ में नहीं बल्कि सौरभ राज जैन के संदर्भ में था. लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया था. हालांकि श्वेता जो भी कहें उनके बयान को लेकर उनके फैंस उनसे काफी ज्यादा नाराज हैं. 

यह भी पढ़ें: Ajay Devgan की web series Rudra का ट्रेलर इस दिन होगा आउट

दरअसल, श्वेता तिवारी भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए आई हैं.  इसमें एक किरदार ब्रा फिटर का है जिसे सौरभराज जैन निभा रहे हैं. सौरभ इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान कृष्ण का किरदार निभा चुके हैं. इसके प्रमोशन के लिए जहानुमा पैलेस होटल में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसी दौरान मंच का संचालन करने वाले साहिल ने सौरभ से पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं. इसी पर श्वेता तिवारी ने हंसते हुए कह दिया कि सीरीज में 'भगवान' मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं.