News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा चारधाम यात्रा को धीमा करेगी उत्तराखंड सरकार, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने भीड़ को बताई वजह वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स राजस्थान में 5 दिन लू से राहत, 9 दिन बाद 40 डिग्री सेल्सियस के नीचे आया पारा

Shweta Tiwari ने मांगी माफी, कहा उनके बयान को गलत ढंग से समझा जा रहा है!

टेलीविजन की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी इन दिनों भगवान को लेकर दिए अपने विवादित बयान के बाद से ही सुर्खियों में हैं. बुधवार शाम को भोपाल में एक प्रमोशन इवेंट में उनके बयान पर विवाद गहराता जा रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 28 Jan 2022, 08:53:26 PM
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली:  

ब्रा और भगवान वाले बयान पर विवाद गहराने के बाद टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने माफी मांग ली है. टेलीविजन की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी इन दिनों भगवान को लेकर दिए अपने विवादित बयान के बाद से ही सुर्खियों में हैं. बुधवार शाम को भोपाल में एक प्रमोशन इवेंट में उनके बयान पर विवाद गहराता जा रहा था. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश के बाद उनके खिलाफ श्यामला हिल्स थाने में मामला भी दर्ज किया गया था. जिसके कुछ घंटे बाद ही श्वेता तिवारी ने माफी मांग ली. मामले में अपना पक्ष रखते हुए अभिनेत्री ने कहा कि उनके इस बयान को गलत संदर्भ में लिया जा रहा है.

 श्वेता का कहना है कि उनका बयान 'भगवान' के संदर्भ में नहीं बल्कि सौरभ राज जैन के संदर्भ में था. लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया था. हालांकि श्वेता जो भी कहें उनके बयान को लेकर उनके फैंस उनसे काफी ज्यादा नाराज हैं. 

यह भी पढ़ें: Ajay Devgan की web series Rudra का ट्रेलर इस दिन होगा आउट

दरअसल, श्वेता तिवारी भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए आई हैं.  इसमें एक किरदार ब्रा फिटर का है जिसे सौरभराज जैन निभा रहे हैं. सौरभ इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान कृष्ण का किरदार निभा चुके हैं. इसके प्रमोशन के लिए जहानुमा पैलेस होटल में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसी दौरान मंच का संचालन करने वाले साहिल ने सौरभ से पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं. इसी पर श्वेता तिवारी ने हंसते हुए कह दिया कि सीरीज में 'भगवान' मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं. 

First Published : 28 Jan 2022, 08:53:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.