logo-image

श्वेता तिवारी का कहना है कि बेटी पलक उनसे बेहतर अदाकारा

श्वेता तिवारी का कहना है कि बेटी पलक उनसे बेहतर अदाकारा

Updated on: 08 Aug 2021, 05:25 PM

नई दिल्ली:

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी को लगता है कि उनकी बेटी पलक, जो हॉरर फिल्म रोजी: द केसर चैप्टर से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, उनसे बेहतर अभिनेत्री है।

40 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह पलक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना पसंद करेंगी।

श्वेता ने आईएएनएस को बताया, मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी। कई बार वह ऑडिशन देती हैं और सीन करती हैं। मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर अदाकारा हैं। वह इतनी सहज है, मैं बस देखती रहती हूं। कभी-कभी मैं उन्हें परफॉर्म करते हुए देखकर इमोशनल हो जाती हूं।

उन्होंने कहा कि इसलिए, वह एक बेहतर अभिनेत्री हैं और अगर मुझे कभी मौका मिला तो मैं उनके साथ अभिनय करना पसंद करूंगी।

श्वेता पिछले 20 सालों से छोटे पर्दे की इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने कसौटी जि़ंदगी की में प्रेरणा शर्मा बजाज के रूप में अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरीं, और बाद में परवरिश और बेगूसराय जैसे शो में अभिनय किया।

अभिनेत्री खुद को टेलीविजन स्टार नहीं मानती हैं।

उन्होंने कहा कि मैं स्टार नहीं हूं, मैं एक एक्टर हूं, एक जानी मानी अभिनेत्री हूं। लोग मुझे जानते है।

श्वेता, जो कलर्स पर फिल्म निमार्ता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन का हिस्सा हैं, उन्होंने खुलासा किया कि अब जब से उनकी बेटी शोबिज में शामिल हुई है, चर्चा करने के लिए बहुत सारे सामान्य विषय हैं।

श्वेता ने कहा, हां, कम से कम हमारे पास बात करने के लिए सामान्य विषय हैं। ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो मैं उनसे सीखती हूं और वह मुझसे सीखती हैं। जब आपके पास बात करने के लिए समान चीजें हों तो बहुत मजा आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.