News Nation Logo
Banner

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया अनदेखा Video

इस वीडियो में सुशांत कसरत करते नजर आ रहे हैं, वीडियो में वह कभी रनिंग तो कभी कसरत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो क्लिप में सुशांत कड़ी ट्रेनिंग करने के साथ ही साइकिल चलाते भी दिख रहे हैं

IANS | Updated on: 14 Oct 2020, 05:43:03 PM
shweta

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पुराना वीडियो (Photo Credit: फोटो- @shwetasinghkirti Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को चार महीने पूरे होने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में सुशांत कसरत करते नजर आ रहे हैं, वीडियो में वह कभी रनिंग तो कभी कसरत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो क्लिप में सुशांत कड़ी ट्रेनिंग करने के साथ ही साइकिल चलाते भी दिख रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने कैप्शन में लिखा, "एक सच्ची प्रेरणा."

वीडियो में सुशांत का वॉयसओवर भी है. इस सप्ताह की शुरूआत में श्वेता ने अपने सभी प्रशंसकों से एक नए अभियान में भाग लेने का आग्रह किया था.

यह भी पढ़ें: SSR Case: सुशांत मामले में ED ने इस निर्देशक के घर-ऑफिस पर मारा छापा

श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मन की बात फॉर एसएसआर नाम का कैंपेन शुरू किया है. अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस कैंपेन को लांच करते हुए श्वेता कीर्ति सिंह ने लिखा, "न्याय और सच्चाई के लिए आवाज उठाने का ये अच्छा अवसर साबित होगा. इस कैंपेन के तहत हम एकजुट हो सकते हैं और दिखा सकते हैं कि लोगों को न्याय का इंतजार है. मैं अपने बड़े से परिवार जिसमें सुशांत के तमाम फैन्स शामिल हैं, उन्हें इस मुहिम में साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद देती हूं."

यह भी पढ़ें: 'केदारनाथ' के साथ ये 6 बड़ी फिल्में थियेटर में फिर से होंगी रिलीज

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे, उनका पार्थिव शरीर उनके कमरे में पंखे से लटका पाया गया था. प्रारंभिक जांच में सुशांत सिंह राजपूत के अवसाद (डिप्रेशन) में होने की बात सामने आई थी. मुंबई पुलिस आत्महत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही थी. इसी बीच सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया. अब इस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जांच कर रहे हैं

First Published : 14 Oct 2020, 05:43:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो