logo-image

अलिफ लैला से बालवीर 3 तक इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आ गया : श्वेता रस्तोगी

अलिफ लैला से बालवीर 3 तक इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आ गया : श्वेता रस्तोगी

Updated on: 18 Mar 2023, 07:50 PM

मुंबई:

अलिफ लैला जैसे फैंटेसी ड्रामा का हिस्सा बनने के बाद अभिनेत्री श्वेता रस्तोगी एक और फैंटेसी शो बालवीर 3 कर रही हैं।

श्वेता ने बालवीर 3 का हिस्सा बनने और टीवी पर एक ही शैली की प्रस्तुति अब तक समय के साथ कैसे बदल गई है, इस बारे में साझा करते हुए कहा, अलिफ लैला से लेकर बालवीर तक इंडस्ट्री बहुत बदल गई है। फैंटेसी शो वर्षों से टीवी का प्रमुख हिस्सा रहे हैं, लेकिन मैं कहूंगी कि कल्पनाशील भावना और जिस तरह से चीजों को स्क्रीन पर पेश किया जाता है वह पूरी तरह से बदल गया है। प्रौद्योगिकी और उन्नति के कारण फैंटेसी शो निश्चित रूप से एक पायदान ऊपर उठे हैं।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि पहले, फैंटेसी-थीम वाले शो के लिए चीजों को प्रोजेक्ट करना और निष्पादित करना एक कठिन काम था, लेकिन अब यह उतना कठिन नहीं है। पर्दे के पीछे से वीएफएक्स तक, सब कुछ बहुत बदल गया है।

अभिनेत्री श्वेता रामानंद सागर के शो श्री कृष्णा में राधा की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं। अभिनेत्री ने खुदगर्ज, खून भरी मांग, परिंदा और किशन कन्हैया जैसी फिल्मों में भी काम किया। वह केसर, पलकों की छांव में, वो रहने वाली महलों की जैसे टीवी शो का भी हिस्सा थीं।

एक बार फिर फैंटेसी ड्रामा का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, श्वेता ने कहा कि एक अभिनेत्री होने के नाते, मैं हमेशा चुनौतीपूर्ण और अनूठी भूमिकाएं करना चाहती हूं जो मुझे अपनी क्षमताओं के साथ प्रयोग करने का मौका प्रदान करें। और बालवीर एक ऐसा ही शो है। मैं फैंटेसी शो करने को लेकर काफी उत्साहित हूं और निजी तौर पर मुझे भी उन्हें देखने में मजा आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.