logo-image

फ्रांस में बिग बी फॉरएवर नाम के इवेंट में शामिल हुईं श्वेता बच्चन, पिता की फोटो के नीचे दिए पोज

श्वेता बच्चन ने 25 नवंबर से 3 दिसंबर तक फ्रांस के नैनटेस में आयोजित फेस्टिवल डेस 3 कॉन्टिनेंट्स में अमिताभ बच्चन के पूर्वव्यापी से विशेष स्नैपशॉट शेयर किया

Updated on: 28 Nov 2023, 11:00 PM

नई दिल्ली:

फ्रांस के नैनटेस में फेस्टिवल डेस 3 कॉन्टिनेंट्स में इंडियन सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन की नौ फिल्मों की रेट्रेस्पेटिव रिप्रेजनटेशन चल रही है. अभिनेता अमिताभ और जया बच्चन की सबसे बड़ी बेटी श्वेता बच्चन ने अमिताभ बच्चन: बिग बी फॉरएवर नाम के इवेंट में अपने पिता का प्रतिनिधित्व करने के लिए फ्रांस की यात्रा की. रेट्रोस्पेक्टिव अभिनेता की नौ प्रतिष्ठित फिल्मों को प्रदर्शित करता है और 25 नवंबर से 3 दिसंबर तक चलता है. मंगलवार को श्वेता ने इवेंट से विशेष अंदरूनी तस्वीरें शेयर कीं.

श्वेता बच्चन ने शेयर किया अंदरूनी तस्वीरें

श्वेता बच्चन ने फेस्टिवल डेस 3 कॉन्टिनेंट्स में अमिताभ बच्चन की रेट्रेस्पेटिव रिप्रेजनटेशन तस्वीरें पोस्ट कीं. श्वेता बच्चन ने 28 नवंबर को फ्रांस के नैनटेस में फेस्टिवल डेस 3 कॉन्टिनेंट्स की खास अंदरूनी तस्वीरों का एक सेट लॉन्च करते हुए फैंस के लिए एक गिफ्ट शेयर किया. पोस्ट में उनके पिता अमिताभ बच्चन की प्रतिष्ठित फिल्मों जैसे सिलसिला, डॉन, शोले, दीवार, कभी-कभी, अमर अकबर एंथनी और अन्य की तस्वीरें दिखाई गईं. तस्वीरों के साथ श्वेता का प्यारा सा कैप्शन था, आपके डैडी किसके हैं! अमिताभ बच्चन नैनटेस, पेरिस में फेस्टिवल डेस 3 कॉन्टिनेंट्स में रेट्रेस्पेटिव रिप्रेजनटेशन.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

श्वेता ने एक अन्य पोस्ट में एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना एक्सप्रेस दिखाया, जहां वह अपने पिता की आदमकद तस्वीर के नीचे खड़ी हैं. स्नैपशॉट एक प्राउड बेटी की भावना को व्यक्त करता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने अपना जुहू स्थित बंगला प्रतीक्षा अपनी बेटी श्वेता को गिफ्ट कर दिया है. 8 नवंबर को ए साइन गिफ्ट डीड, जिसमें स्टांप शुल्क के रूप में 50.65 लाख का भुगतान किया गया था, संपत्ति को विट्ठल नगर सहकारी हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड के तहत स्थानांतरित करता है. 50 करोड़ मूल्य का यह बंगला दो भूखंडों में फैला है, जिनका आकार 890.47 वर्ग मीटर और 674 वर्ग मीटर है. प्रतीक्षा, अमिताभ के घर जलसा से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.

2018 में श्वेता ने अपना खुद का फैशन लेबल बनाया

17 मार्च 1974 को जन्मी श्वेता बच्चन एक भारतीय स्तंभकार, लेखिका और पूर्व मॉडल हैं. डेली न्यूज एंड एनालिसिस और वोग इंडिया में अपने कॉलम के लिए उल्लेखनीय, उन्होंने सबसे ज्यादा बिकने वाला उपन्यास पैराडाइज टावर्स लिखा. श्वेता ने टीवी विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग में कदम रखा और 2018 में अपना खुद का फैशन लेबल, एमएक्सएस पेश किया. उनके बेटे अगस्त्य नंदा, जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.