logo-image

Vijay Deverkonda: 'चुप रहिए और सब देखिए,' रजनीकांत के बचाव में आए विजय देवरकोंडा

विजय ने रजनीकांत की तारीफ में कुछ बातें बोलीं हैं, उन्होंने कहा, सर ने लगातार 5-6 फ्लॉप फिल्में दीं, लेकिन वह फिर से जेलर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ वापस आए.

Updated on: 22 Aug 2023, 01:16 PM

नई दिल्ली:

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) फिलहाल रोमांटिक ड्रामा कुशी के प्रमोशन में  बिजी हैं, शिवा निर्वाण द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में हैं. यह 1 सितंबर को रिलीज होगी. हाल ही में, एक इंटरव्यू में कुशी के लिए एक कार्यक्रम के दौरान विजय से चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बारे में नकारात्मक तरीके से पूछा और एक्टर ने उसे करारा जवाब दिया. विजय देवराकोंडा ने कहा कि सुपरस्टार रजनीकांत और चिरंजीवी हिट और फ्लॉप से ​​परे हैं. विजय ने कहा, "रजनीकांत (Rajinikanth) सर ने लगातार 5-6 फ्लॉप फिल्में दीं, लेकिन वह फिर से जेलर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ वापस आए. फिर हमें चुप रहना चाहिए और देखना चाहिए." 

चिरंजीवी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''चिरंजीवी की बैक टू बैक 6-7 फ्लॉप फिल्में हो सकती हैं. लेकिन अगर सही निर्देशक को अपनी ऊर्जा मिले, तो वह एक सनसनी के साथ वापस आएगा जैसा कि उसने इस संक्रांति पर किया था. चिरू सर ने इंडस्ट्री बदल दी. उनके आते ही वहां का एक्शन, डांस और परफॉर्मेंस बिल्कुल बदल गया. उन्होंने कई लोगों को इंडस्ट्री में आने के लिए प्रेरित किया. 

'हिट और फ्लॉप के आधार पर ना आंके' 

विजय देवरकोंडा ने कहा कि अभिनेताओं को हिट और फ्लॉप के आधार पर नहीं आंका जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि कई लोगों को इंडस्ट्री में आने के लिए प्रेरित करने के लिए उनका सम्मान किया जाना चाहिए ताकि हर कोई उनकी फिल्मों का आनंद ले सके. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वरिष्ठ अभिनेताओं पर टिप्पणी करना अपमानजनक है. 

विजय देवरकोंडा के फैंस कुशी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर दर्शकों को आराध्या और विप्लव की दिल छू लेने वाली दुनिया में ले गया, जो रोमांस की एक भरोसेमंद लेकिन मनमोहक दुनिया बनाते हैं और हमें अपने प्यार के सफर में ले जाते हैं.और जीवन की तरह, इस यात्रा में भी उतार-चढ़ाव, संघर्ष और खट्टे-मीठे क्षण हैं