logo-image

शुभांगी अत्रे को बारिश के दौरान समोसे खाना पसंद

शुभांगी अत्रे को बारिश के दौरान समोसे खाना पसंद

Updated on: 22 Jul 2021, 06:05 PM

मुंबई:

सिटकॉम भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के रूप में लोकप्रिय अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को मानसून साल का सबसे अच्छा समय लगता है। वह विशेष रूप से बारिश के दौरान समोसे खाना पसंद करती हैं।

बचपन से, मानसून के दौरान कुछ खास होता है। यह मुझे एक नए जन्म की तरह महसूस कराता है। यह मौसम गरजने वाले बादलों, बिजली के गिरने और बारिश शुरू होने पर हवा में ताजगी का है। मैं अपनी पुरानी यादों को महसूस करती हूं कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त वापस आ कर मुझे खेलने के लिए बुला रहा है। मानसून साल का मेरा पसंदीदा समय है।

अभिनेत्री बारिश में अपनी छतरी के साथ शाम की सैर का आनंद लेती हैं।

उन्होंने कहा हम सभी अपने-अपने तरीके से मानसून की सुंदरता का जश्न मनाना पसंद करते हैं। बारिश शुरू होते ही रंग तेज हो जाते हैं और हवा तरोताजा हो जाती है। आकस्मिक शाम की सैर करने के प्रलोभन का विरोध करना कठिन है। मानसून के दौरान शाम की सैर पूरी तरह से एक छतरी के साथ होती है।

शुभांगी जिन्होंने कस्तूरी, दो हंसों का जोड़ा और चिड़िया घर जैसे लोकप्रिय शो में अभिनय किया है, खासकर बारिश के दौरान समोसा के लिए अपने प्यार की बात करती है।

भारतीय व्यंजन में कई तरह के स्नैक्स होते हैं, साधारण स्ट्रीट-ईट्स से लेकर विदेशी डाइन-इन तक। लेकिन कोई भी स्नैक समोसे के स्वाद और लोकप्रियता से मेल नहीं खा पाया है। कुरकुरे, भाप से भरे और चटपटे समोसे का पहला दंश है कुछ ऐसा जो हम सभी मानसून के दौरान चाहते हैं। सेट पर भी, जब भी बारिश हो रही हो, मैं इसका आनंद लेना सुनिश्चित करती हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.