logo-image

शुभांगी अत्रे ने शूटिंग के दौरान ब्राइडल मेकओवर का आनंद लिया

शुभांगी अत्रे ने शूटिंग के दौरान ब्राइडल मेकओवर का आनंद लिया

Updated on: 18 Aug 2021, 07:30 PM

मुंबई:

शो भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को शूटिंग के दौरान दुल्हन बनने में मजा आता है।

वह कहती हैं कि मैं दुल्हन के मेकओवर का आनंद लेती हूं। आगामी ट्रैक के लिए मैं दुल्हन के रूप में शूटिंग कर रही हूं और यह मुझे खुश कर रहा है। मैं दुल्हन के रूप में तैयार होने के विचार के साथ अपने सेट पर पहुंचने के लिए उत्साहित महसूस कर रही हूं, दुल्हन के कपड़े पहनकर, मेकअप करना और गहने पहनना, यह बहुत मजेदार है। यह पहली बार नहीं है, मुझे यह भी याद नहीं है कि मैंने कितनी बार अपने शूट के लिए दुल्हन बनी हूं। लेकिन हर बार उत्साह ताजा होता है।

शुभांगी ने खुलासा किया कि बचपन में वह अपनी मां की साड़ी और गहने पहनकर खेलती थीं। उन्होंने कहा कि मुझे याद है मेरे बचपन के दिनों में, मैं हर रविवार को अपनी माँ की साड़ी और गहने पहनकर खेलती थी। तब से मैं खुद को दुल्हन के रूप में तैयार करने का आनंद ले रहीं हूं।

शुभांगी को दो हंसों का जोड़ा, कस्तूरी और चिड़िया घर जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.