logo-image

झलक दिखला जा 10 में घायल शुभांगी अत्रे की जगह लेंगी शिल्पा शिंदे

झलक दिखला जा 10 में घायल शुभांगी अत्रे की जगह लेंगी शिल्पा शिंदे

Updated on: 30 Jul 2022, 01:55 PM

मुंबई:

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे, जो झलक दिखला जा के आगामी सीजन में भाग लेने के लिए तैयार थीं, ने अपनी चोट के कारण शो से बाहर हो गई हैं। अब शिल्पा शिंदे उनकी जगह लेने जा रही हैं।

दिलचस्प बात यह है कि शुभांगी ने लोकप्रिय सिटकॉम भाबीजी घर पर है में भाभीजी की मुख्य भूमिका के लिए शिल्पा शिंदे की जगह ली थी। अब शिल्पा शुभांगी की जगह डांस रियलिटी शो में शामिल हो गई हैं। शिल्पा इससे पहले 2018 में बिग बॉस 11 भी जीत चुकी हैं।

संयोग से शुभांगी और शिल्पा कई बार एक-दूसरे को रिप्लेस कर चुके हैं। लोकप्रिय नाटक चिड़िया घर में भी शुभांगी ने कोयल की भूमिका के लिए शिल्पा की जगह ली थी।

शुभांगी ने पहले मीडिया से कहा था, मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी और अब भी, चोट मुझे परेशान करती है। मैंने एक डॉक्टर को दिखाया, जिसने तीन दिन के आराम की सलाह दी और दर्द निवारक और अन्य दवाएं दी हैं। उन्होंने मुझे बेहद सतर्क रहने और कभी न उठाने की सलाह दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.