logo-image

शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाभी ने घर में खुद को घायल कर लिया

शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाभी ने घर में खुद को घायल कर लिया

Updated on: 19 Jul 2022, 04:40 PM

मुंबई:

भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे को घर पर हाइड्रोलिक बेड उठाने के दौरान पीठ की मांसपेशियों में ऐंठन का सामना करना पड़ा है।

शुभांगी कहती हैं, मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी, और अब भी, चोट मुझे परेशान करती है। जब मैं गलती से कुछ भारी उठाती हूं, तो मेरी मांसपेशियों में ऐंठन और मेरी पीठ में दर्द बढ़ जाता है।

अभिनेत्री भाबीजी घर पर है के सेट पर लौट आई हैं और आगे कहती हैं, मुझे शूटिंग पसंद है और मैं घर पर ज्यादा देर तक नहीं रह सकती। इसलिए, मैंने अपने निर्माता, बिनैफेरर कोहली और प्रोडक्शन टीम के साथ अपनी स्थिति पर चर्चा की। मैं अपनी स्थिति को ध्यान में रखते हुए शूटिंग की योजना बना रही हूं। मैं एक कुर्सी पर बैठकर अपने सभी ²श्यों की शूटिंग कर रही हूं।

उन्होंने अंत में कहा, वे भूतल पर एक अस्थायी बेडरूम बनाने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि मैं पहली मंजिल पर मूल बेडरूम तक सीढ़ियां नहीं चढ़ पाऊंगा। मुझे कहना होगा कि मेरी टीम इस शूटिंग के दौरान मेरा और मेरे आराम का अच्छा ख्याल रख रही है।

भाबीजी घर पर है एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.