logo-image

कृष्णा अभिषेक को लेकर बोली शुभांगी अत्रे, मैं वास्तव में उनका सम्मान करती हूं

कृष्णा अभिषेक को लेकर बोली शुभांगी अत्रे, मैं वास्तव में उनका सम्मान करती हूं

Updated on: 06 Dec 2021, 03:00 PM

मुंबई:

अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर भाबीजी घर पर हैं की अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को अभिनेता-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के रूप में एक तारणहार मिल गया है।

शुभांगी कहती हैं, मैं हाल ही में एक कार्यक्रम के लिए दिल्ली में थी और मेरे प्रशंसक होने का दावा करने वाले लोगों के एक समूह ने मुझे घेर लिया और भीड़ वास्तव में मुझे असहज कर रही थी। जैसा कि कोविड -19 का डर अभी भी यहाँ है, मैं बहुत परेशान थी, क्योंकि मुझे पहले से ही वायरस के साथ एक बुरा अनुभव है। मैं भाग्यशाली था कि कृष्णा वहां थे। उन्होंने मुझे मेरे वाहन तक जाने में मदद की। वह मेरी सबसे बड़ी राहत और उद्धारकर्ता थे। मैं वास्तव में ऐसे सज्जन का सम्मान करती हूं।

शुभांगी का कहना है कि कृष्ण से मिलना हमेशा यादगार होता है। उन्होंने कहा कि मैं कृष्ण को लंबे समय से जानती हूं। हमने पहले एक साथ एक रियलिटी टीवी शो किया था। हम अपने वर्तमान शो में एक साथ शूटिंग करते हैं और उनकी फिल्मों के कुछ प्रचार के लिए भी। उनसे मिलना हमेशा सकारात्मक और स्वस्थ होता है।

शुभांगी को कस्तूरी, दो हंसों का जोड़ा और स्टोरीज बाय रवींद्रनाथ टैगोर जैसे शो में काम करने के लिए भी जाना जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.