logo-image

Shruti Haasan: श्रुति हासन का हुला हूप स्टेप, शेयर किया वर्कआउट रुटीन

श्रुति (Shruti Haasan) ने साझा किया कि कैसे वह बहुत कम उम्र से ही इनसोमनिया से पीड़ित थी और इसलिए यह सुनिश्चित करती है कि अब उसे ध्यान तकनीकों का उपयोग करके 8 घंटे की नींद मिले

Updated on: 05 Aug 2023, 09:25 PM

नई दिल्ली:

श्रुति हासन (Shruti Haasan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपने डेली रूटीन की झलक शेयर करती रहती हैं, चाहे वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ भावुक तस्वीरें हों, वर्कआउट वीडियो हों, या फैंस को यह दिखाना हो कि वह अपने बाल और मेकअप खुद कैसे करती हैं. आज, एक्ट्रेस ने अपने वीकेंड वर्कआउट  सेशन की एक झलक साझा की और बताया कि यह उनके लिए कितना खास है. श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर अपने हुला हूप टैलेंट को दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया. वह हूला हूप कौशल का प्रदर्शन करती हुई दिखाई देती है और हम दंग रह जाते हैं. एक्ट्रेल को अपनी कमर हिलाते हुए और हुला हूप के साथ कुछ डांस मूव्स करते हुए भी देखा जाता है.

श्रुति (Shruti Haasan) ने साझा किया कि कैसे वह बहुत कम उम्र से ही इनसोमनिया से पीड़ित थी और इसलिए यह सुनिश्चित करती है कि अब उसे ध्यान तकनीकों का उपयोग करके 8 घंटे की नींद मिले ताकि उसकी एक दिनचर्या हो, उन्होंने कहा, "यह मुझे एक आंटी की तरह लगता है लेकिन यह मेरे फायदे के लिए बहुत अच्छा है. मैं उन लोगों में से एक थी जो यह कहते हुए गर्व महसूस करते थे कि मैं 5 घंटे के साथ भी इतनी अच्छी हूं, लेकिन यह केवल तब हुआ जब मैंने खुद को नींद का पूरा ग्राफ प्राप्त करने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया, जिससे मुझे अपनी ग्रोथ सकारात्मकता और समग्र स्वास्थ्य का एहसास हुआ. 

"सलार" में नजर आएंगी श्रुति हासन

श्रुति हासन अगली बार प्रभास के साथ "सलार" में नजर आएंगी. यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 37 साल की एक्ट्रेस ने हाल ही में ऐसा करना छोड़ दिया क्योंकि उन्हें लगा कि वह बड़ी हो गई हैं. उन्होंने आज इंस्टाग्राम पर अपने नए वीडियो का पूर्वावलोकन पोस्ट किया. श्रुति ने वीडियो में ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ढीले शॉर्ट्स पहने हुए हुला हूप के साथ कुछ राउंड लगाए.