logo-image

श्रुति हासन ने 'अपने टाइप के लड़के' के साथ किया डांस, Video हुआ वायरल

एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग का शौक रखने वालीं श्रुति हासन (Shruti Haasan) अक्सर ही फैंस के साथ अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 24 Jul 2021, 03:46 PM

highlights

  • श्रुति हासन ने शेयर किया डांस वीडियो
  • अभिनेता कमल हासन की बेटी हैं श्रुति हासन
  • श्रुति हासन को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी और फेमस एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग का शौक रखने वालीं श्रुति हासन (Shruti Haasan) अक्सर ही फैंस के साथ अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में श्रुति हासन (Shruti Haasan) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें श्रुति हासन (Shruti Haasan)  किसी इंसान के साथ नहीं बल्कि एक एलियन के साथ डांस का जलवा दिखा रही हैं. इस वीडियो को श्रुति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी देखें: रियल लाइफ में ऐसी दिखती हैं 'तारक मेहता' की दयाबेन

श्रुति हासन (Shruti Haasan) इस वीडियो में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में श्रुति हासन (Shruti Hassan) एक एनिमेटिड एलियन के साथ Alors On Danse Slowed के म्यूजिक पर डांस कर रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे टाइप के लड़के के साथ वीकेंड वाइब्स.' श्रुति के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए श्रुति के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

यह भी पढ़ें: शमिता ने बहन शिल्पा शेट्टी को किया सपोर्ट, पोस्ट में लिखी ये बात

श्रुति हासन (Shruti Haasan) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. श्रुति हासन (Shruti Haasan) की तारफ करते हुए एक फैंन ने लिखा, 'ये आपके बेस्ट डांस में से एक है और आपका पार्टनर तो कमाल है', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'ओएमजी ये तो क्रेजी है. श्रुति मैम आप बिंदास डांस कर रहे हो.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति हासन (Shruti Haasan) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है. इंस्टाग्राम पर श्रुति हासन (Shruti Haasan) को 17 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं श्रुति हासन (Shruti Haasan) एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं.