logo-image

इन स्टार्स को Shruti Haasan ने दिया झटका, पहले आशिक बनाया फिर दिल तोड़कर भगाया

आज हम आपको साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) के लिंक-अप्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसमें साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के कई बड़े सितारों का नाम शामिल है.

Updated on: 28 Jan 2022, 06:59 PM

नई दिल्ली :

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा श्रुति हासन (Shruti Haasan) आज 36 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं. सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी श्रुति ने अपनी एक्टिंग का जादू बखूबी बिखेरा है. लेकिन जहां एक तरफ श्रुति अपनी फिल्मों के चलते लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं वहीं दूसरी तरफ श्रुति अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको एक्ट्रेस के बारे में बेहद ही चौंकाने वाली बात बताने जा रहे हैं. असल में हम आपको श्रुति के लिंक-अप के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसमें साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के कई बड़े सितारों का नाम शामिल है. 

यह भी पढ़ें: इस प्रोड्यूसर के बेटे को डेट कर रही हैं सलमान की एक्ट्रेस सई मांजरेकर

श्रुति हासन बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Shruti Haasan boyfriend Santanu Hazarika)
श्रुति हासन इन दिनों संतनु हजारिका के साथ रिलेशनशिप में हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है और वह इंस्टाग्राम पर शांतनु के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले श्रुति और शांतनु ने कपल चैलेंज गेम भी खेला था. पिछले साल दिवाली में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक तस्वीर के साथ हैप्पी दिवाली की शुभकामनाएं दीं, जिसमें शांतनु भी थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति हासन- धनुष (Shruti Haasan-Dhanush)
श्रुति हासन और धनुष ने फिल्म 3 (Teen) में एक साथ अभिनय किया. इस फिल्म के दौरान ऐसी अफवाहें थीं कि एक्ट्रेस और उनके को-स्टार ने डेटिंग शुरू कर दी थी. हालांकि अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए श्रुति ने फिल्मफेयर से कहा था, 'मुझे पता है कि 10,000 अफवाहें हैं. यह दुर्लभ है कि मुझे किसी के साथ कनेक्ट किया जाता है. धनुष एक अच्छे दोस्त हैं और कोई नहीं जानता था कि मैं फिल्म 3 में भूमिका निभा सकती हूं लेकिन उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं कर सकती हूं. लोग तरह-तरह की अफवाहें फैलाते रहते हैं लेकिन मैं जानती हूं कि बिजनेस में वो मेरे अच्छे दोस्त हैं.'

                       

श्रुति हासन- नागा चैतन्य (Shruti Haasan-Naga Chaitanya)
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, श्रुति और नागा चैतन्य एक रिश्ते में थे. कहा जाता है कि सामंथा रूथ प्रभु से पहले नागा श्रुति से शादी करना चाहते थे लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया.

                      

श्रुति हासन- रणबीर कपूर (Shruti Haasan-Ranbir Kapoor)
कुछ साल पहले रणबीर और श्रुति ने एक विज्ञापन में एक साथ अभिनय किया था और अफवाहें थीं कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं. हालांकि अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए उन्होंने कहा था कि इस तरह की गपशप सुनना 'काफी मजेदार और हास्यास्पद' है. एक्ट्रेस ने कहा कि, 'मैं अपने काम में व्यस्त हूं और मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि इन अफवाहों का अब मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता है.'

                      

श्रुति हासन- माइकल कोर्सेले (Shruti Haasan-Michael Corsale)
श्रुति हासन लंदन के अभिनेता माइकल कोर्सेल के साथ रिलेशनशिप में थीं. उन्होंने भारत का भी दौरा किया था. अफवाहें थीं कि वह श्रुति के पिता कमल हासन से मिलने के लिए देश में आए थे. हालांकि बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए.