logo-image
लोकसभा चुनाव

Shreyas Talpade: हार्ट अटैक के बाद काम पर अब लौटने को तैयार श्रेयस तलपड़े, बोलें- कुछ चीजें तय हैं..

श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में कहा था कि जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते, तब तक वह पेशेवर मोर्चे पर चीजों को धीमी गति से आगे बढ़ाएंगे. 

Updated on: 12 May 2024, 07:53 PM

नई दिल्ली:

श्रेयस तलपड़े को पिछले साल मुंबई में दिल का दौरा पड़ा था. 47 वर्षीय अभिनेता मुंबई में वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के बाद बेहोश हो गए. एंजियोप्लास्टी कराने वाले श्रेयस तलपड़े का कहना है कि वह पूरी तरह से ठीक होने तक एक्शन और हाई इंटेंसिव वाले ड्रामा सीन्स वाली फिल्में करने का इंतजार करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि वह फिलहाल चीजों को स्लो मोशन से कर रहे हैं और अपनी नई फिल्म "कर्तम भुगतम" की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

काम पर लौटे श्रेयस तलपड़े

श्रेयस तलपड़े ने कहा, अभी कुछ सीमाएं हैं क्योंकि मेरी रिकवरी अभी भी जारी है. मेरे डॉक्टरों ने कहा है 'और छह महीने और तुम्हें नए जैसा होना चाहिए.' इसलिए, मैं इंतजार करूंगा." पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन उस समय तक, कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन पर मैं काम कर रहा हूं, जिनमें शायद उस तरह के एक्शन सीक्वेंस या हाई-इंटेंसिटी ड्रामा सीक्वेंस नहीं हैं, जिन्हें मैं शायद नहीं कर पाऊंगा.' तुरंत. जिस तरह का काम मैं अभी कर रहा हूं और अगले कुछ महीनों में मेरे पास जो लाइन-अप है, वह एक अच्छा मिश्रित बैग है.

'कर्तम भुगतम' में नजर आएंगे

बता दें, श्रेयस तलपड़े "कर्तम भुगतम" में नजर आएंगे. सोहम पी शाह द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है और 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सोहम पी शाह द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है और 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. विजय राज , मधु और अक्षा परदासनी भी "कर्तम भुगतम" कलाकारों का हिस्सा हैं. हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने वाली यह फिल्म गंधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है.

इमरजेंसी में भी दिखाई देंगे श्रेयस तलपड़े

अभिनेता कंगना रनौत की "इमरजेंसी" में भी दिखाई देंगे, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है, कॉमेडी फिल्म "वेलकम टू द जंगल" में, और अल्लू अर्जुन के प्रतिष्ठित चरित्र पुष्पा राज की आवाज की भूमिका को फिर से निभाएंगे. "पुष्पा 2: द रूल" का हिंदी डब संस्करण.