News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी पेंच, श्रद्धा-शिल्पा भी जांच के घेरे में!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस बीच दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी भी इस मामले से जुड़े हुए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Dec 2021, 11:55:43 PM
Capture

श्रद्धा-शिल्पा मुश्किल में फंसी! (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. आए दिन मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जिसको सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. इस बीच हाल ही में मामले पर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर  (Shraddha Kapoor) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी इस मामले से जुड़े हुए हैं. इन दोनों बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले की पेंच दिनों दिन उलझती जा रही है.

बता दें कि इस बात का खुलासा ईडी (Enforcement Directorate) की पूछताछ में हुआ. जिसमें सुकेश ने बताया कि वो साल 2015 से श्रद्धा कपूर को जानता है. उसने एनसीबी केस में श्रद्धा कपूर की मदद भी की थी. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन के बाद श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी ड्रग्स केस में आया था. जिसकी पूछताछ के लिए एनसीबी ने उन्हें तलब किया था.

जिसके बाद सुकेश ने ये भी दावा किया कि वो एक्टर हरमन बावेजा को भी जानता है. उसका कहना है कि हरमन बावेजा उसके पुराने दोस्त हैं. वो हरमन की अगली फिल्म 'कैप्टन' को को-प्रोड्यूस करने वाला था, जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले करने वाले थे. इसके अलावा सुकेश ने बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़े पॉर्नोग्राफी मामले में भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से संपर्क किया था. मालूम हो कि राज कुंद्रा को बीते महीनों पॉर्नोग्राफी केस में जेल जाना पड़ा था. जिसके चलते उन्हें और उनके परिवार को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

आपको बताते चलें कि इससे पहले 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम लिया था. जिसमें उसने बताया था कि दोनों ही एक्ट्रेस ने उससे कई महंगे गिफ्ट्स लिए हैं. ऐसे में दोनों को कई बार ईडी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

First Published : 17 Dec 2021, 11:55:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो