News Nation Logo

BREAKING

Banner

'हसीना पारकर' 22 सितंबर को रिलीज होगी: अपूर्व लखिया

पहले यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के साथ आने के कारण इसे बढ़ाकर 18 अगस्त कर दिया गया था।

IANS | Updated on: 31 Aug 2017, 12:14:56 AM
हसीना पारकर में श्रद्धा कपूर

हसीना पारकर में श्रद्धा कपूर

नई दिल्ली:

फिल्म 'हसीना पारकर' की निर्देशक अपूर्व लाखिया ने मंगलवार को फिल्म की रिलीज तारीख को आगे बढ़ाने की चर्चाओं पर स्थिति को स्पष्ट करते हुए कहा कि यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

पहले यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के साथ आने के कारण इसे बढ़ाकर 18 अगस्त कर दिया गया था।

फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, फिल्म की रिलीज की तारीख 22 सितंबर कर दी गई है।

फिल्म की रिलीज को फिर से टाले जाने के बारे में पूछे जाने पर लखिया ने कहा, 'लोग जो चाहें लिख सकते हैं, हम 22 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार हैं। हमने कभी कुछ और नहीं कहा। हमने फिल्म प्रचार शुरू कर दिया है।'

और पढ़ें: श्रद्धा कपूर ने वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने पर साइना नेहवाल को दी बधाई

वह फिल्म के गीत लांच के लिए ट्विटर कार्यालय में उपस्थित हुए। फिल्म का टीजर और कई पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। 'हसीना पारकर' का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज हुआ जिसमे श्रद्धा अपनी बाकि फिल्मों की रोमांटिक इमेज से काफी अलग नजर आ रही हैं। पहली बार श्रद्धा नेगेटिव रोल में नजर आएंगी।

यह पूछे जाने पर कि निर्माताओं ने सबसे पहले फिल्म का रोमांटिक गीत क्यों जारी किया, अपूर्व ने कहा, 'ट्रेलर से फिल्म हिंसक और मारधाड़ युक्त दिखती है, लेकिन बात यह नहीं है। हसीना अपने बड़े भाई के सबसे अच्छे दोस्त इब्राहिम से शादी करतीं हैं। वह न केवल एक रेस्तरां चलाता है बल्कि अपने खाली समय में वह बॉलीवुड में एक स्टंटमैन के रूप में काम भी करता है।'

उन्होंने कहा, 'वे दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और वह बहुत कम आयु में शादी कर लेते हैं। उनकी बहुत अच्छी शादी थी लेकिन वह बहुत ही कम उम्र में अपने पति को खो देती हैं। यह गीत सचिन और जिगर का है और हमने सोचा कि यह दुनिया को हसीना पारकर का नरम पक्ष दिखाने के लिए बेहतर गीत होगा क्योंकि जब वह छोटी थीं कि तो बहुत रोमांटिक थीं लेकिन परिस्थितियों की वजह से वह वहां पहुंचती है।'

और पढ़ें: पाली हिल्स बंगला विवाद: दिलीप कुमार को देने होंगे 20 करोड़ रुपये

सचिन-जिगर द्वारा रचित और प्रिया सरइया द्वारा लिखित 'तेरे बिना' फिल्म का पहला गीत है। इसे अरजीत सिंह और प्रिया सरइया ने गाया है।

First Published : 31 Aug 2017, 12:08:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो